‘विराट कोहली को पूरे सम्मान के साथ’: हरभजन सिंह ने अपने पसंदीदा बल्लेबाज का नाम बताया | क्रिकेट खबर


हरभजन सिंह ने इस समय अपना पसंदीदा बल्लेबाज और गेंदबाज चुना।© एनडीटीवी

हरभजन सिंह को हाल ही में इस समय अपने पसंदीदा बल्लेबाज का नाम बताने के लिए कहा गया था। भारतीय स्पिन महान ने अपनी पसंद को “विश्व क्रिकेट में शायद सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज” कहते हुए अपनी पसंद का नाम दिया। भारत के पूर्व स्पिनर ने यह टिप्पणी तब की जब उनसे एक साक्षात्कार के दौरान अपने पसंदीदा बल्लेबाज और गेंदबाज का नाम पूछा गया। हरभजन ने जवाब दिया कि उनके पसंदीदा बल्लेबाज रोहित शर्मा हैं और उनके पसंदीदा गेंदबाज जसप्रीत बुमराह हैं। “पसंदीदा बल्लेबाज: रोहित शर्मा। चाहे टी 20, एक दिवसीय क्रिकेट, टेस्ट क्रिकेट, जब रोहित बल्लेबाजी कर रहा हो, वह अविश्वसनीय है। उसके पास इतना समय है, वह बल्लेबाजी को बहुत आसान बनाता है,” हरभजन ने स्पोर्ट्स टुडे को बताया.

“मुझे लगता है कि रोहित शायद विश्व क्रिकेट में सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज हैं, विराट कोहली और केएल राहुल जैसे अन्य लोगों के लिए पूरे सम्मान के साथ। वे भी उतने ही अच्छे हैं लेकिन जब रोहित खेलते हैं, तो वह पूरी तरह से अलग स्तर का होता है। इसलिए रोहित मेरा पसंदीदा बल्लेबाज है, ” उसने जोड़ा।

हरभजन ने बुमराह को “एक वर्ग अलग” कहा। उन्होंने कहा, “गेंदबाजों की बात करें तो जसप्रीत बुमराह मुझे लगता है कि एक वर्ग अलग है। चाहे हम टी 20, एक दिवसीय या टेस्ट क्रिकेट के बारे में बात करें, जसप्रीत बुमराह एक शीर्ष श्रेणी के गेंदबाज हैं। ये मेरे दो पसंदीदा खिलाड़ी हैं।”

इस बीच, रोहित चोट के ब्रेक से वापस आ गए हैं और वेस्टइंडीज के खिलाफ आगामी घरेलू श्रृंखला में भारतीय टीम का नेतृत्व करेंगे।

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने बुधवार को वेस्टइंडीज के खिलाफ घर में तीन मैचों की एक दिवसीय अंतरराष्ट्रीय श्रृंखला और तीन मैचों की T20I श्रृंखला के लिए 18 सदस्यीय टीम की घोषणा की।

प्रचारित

भारत के नामित सफेद गेंद वाले कप्तान रोहित पहली बार पूर्णकालिक कप्तान के रूप में एकदिवसीय मैचों में टीम का नेतृत्व करेंगे क्योंकि वह हैमस्ट्रिंग की चोट के कारण दक्षिण अफ्रीका के दौरे से चूक गए थे।

रोहित की वापसी उस टीम के लिए एक बड़ा बढ़ावा होगी जो दक्षिण अफ्रीका के हाथों अपने चौंकाने वाले 0-3 व्हाइटवॉश से स्मार्ट हो रही है।

इस लेख में उल्लिखित विषय

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks