हार्दिक पंड्या ने रोहित शर्मा या विराट कोहली को बीच मैच में दी गाली? सोशल मीडिया पर Video वायरल


नई दिल्ली. भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या आक्रामक क्रिकेटर माने जाते हैं. वह जब लय में होते हैं तो किसी भी गेंदबाज के छक्के छुड़ा देते हैं. इतना ही नहीं, गेंद से भी कमाल दिखाने की काबिलियत उनके पास है. हालांकि वह एक वीडियो के चलते सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे हैं. इस वायरल वीडियो के हवाले से दावा किया जा रहा है कि उन्होंने बीच मैच में कप्तान रोहित शर्मा या विराट कोहली को गाली दी. इसकी पुष्टि तो नहीं हो पाई है लेकिन वीडियो लगातार शेयर किया जा रहा है.

वीडियो को शेयर करते हुए दावा किया गया है कि जब हार्दिक पंड्या इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज के दूसरे टी20 मैच (IND vs ENG 2nd T20I) में गेंदबाजी कर रहे थे, तब उन्होंने गाली दी. सोशल मीडिया पर ट्रेंड तक चला- HardikAbusedRohit. वीडियो में ना तो आवाज से इसकी पुष्टि की जा सकती है और ना ही वह गाली देते नजर आ रहे हैं. बस पीछे से एक आवाज आ रही है जिसमें आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल है. गाली के चलते न्यूज18 उस वीडियो को ना तो यहां एंबेड कर सकता है और ना ही इसकी पुष्टि कर सकता है.

इसे भी देखें, IND vs ENG: रोहित शर्मा ने एक मैच बाद ही बदल दी टीम इंडिया की प्लेइंग-XI, हार्दिक पंड्या समेत 4 बाहर

एक यूजर ने दावा किया है कि जब हार्दिक पंड्या गेंदबाजी कर रहे थे, तब विराट कोहली बाउंड्री के पास फील्डिंग के दौरान डांस करने लगे. वह एजबेस्टन स्टेडियम में बैठे दर्शकों की तरफ डांस करते भी नजर आए. उनका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया गया.

एक अन्य यूजर ने लिखा है कि हार्दिक ने कप्तान रोहित शर्मा को गाली दी जबकि अंकुर नाम के एक यूजर ने दावा किया कि इस ऑलराउंडर ने गाली का इस्तेमाल विराट के लिए किया. हम एक बार फिर बता दें कि न्यूज18 इस वीडियो की पुष्टि नहीं कर सकता और आपत्तिजनक शब्दों के इस्तेमाल के कारण उसे शेयर भी नहीं किया जा सकता.

एक टीवी पत्रकार ने तो इस पर बात भी की. उनकी मानें तो हार्दिक ने डीआरएस को लेकर ऐसा कहा था और 15 सेकंड के वीडियो के गलत मायने निकाले जा रहे हैं. पत्रकार के मुताबिक, हार्दिक ने डीआरएस को लेकर कहा था कि जब मैं गेंदबाजी करता हूं तो आप मेरी सुनो, किसी और की नहीं.

इस बीच हार्दिक पंड्या, पेसर जसप्रीत बुमराह को सीरीज के तीसरे टी20 मैच में आराम दिया गया. उनकी जगह युवा खिलाड़ियों को मौका मिला. भुवनेश्वर कुमार, जसप्रीत बुमराह, युजवेंद्र चहल और हार्दिक पंड्या की जगह तीसरे टी20 मैच में रवि बिश्नोई, आवेश खान, उमरान मलिक और श्रेयस अय्यर जैसे युवाओं को मौका मिला.

Tags: Hardik Pandya, Hindi Cricket News, IND vs ENG, India Vs England, Rohit sharma, Virat Kohli



image Source

Enable Notifications OK No thanks