हार्दिक पंड्या का बेटा कार चलाता आया नजर, ईशान किशन ने किया ऐसा कमेंट कि मिले हजार से ज्यादा लाइक्स


नई दिल्ली. आईपीएल के आगामी सीजन में गुजरात टाइटंस की कप्तानी करने को तैयार स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. हार्दिक महंगी कारों और घड़ियों के शौकीन हैं और उनका यह प्यार किसी से छिपा नहीं है. अब उन्होंने एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है जिसमें उनका बेटा अगस्त्य (Hardik Pandya Son Agastya) नजर आ रहा है. अगस्त्य बच्चों वाली कार में बैठा है तो वहीं हार्दिक अपनी कार के सामने खड़े हैं.

28 वर्षीय हार्दिक पंड्या ने शनिवार को इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की. उन्होंने अपने बेटे अगस्त्य की टॉय कार में बैठे हुए तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- कारों के लिए खास प्यार जारी है. दरअसल, हार्दिक भी कारों के शौकीन हैं और अब इस तस्वीर को देखकर ऐसा लग रहा है कि उनके बेटे को भी टॉय कार चलाना काफी पसंद है.

इसे भी देखें, हार्दिक पंड्या की तरह दिखते हैं WWE रेसलर कार्मेलो हायेस, खुद भी हैरान

इस तस्वीर को काफी पसंद किया जा रहा है. अभी तक 10 लाख से भी यूजर्स ने इस फोटो को लाइक किया है और 2800 से ज्यादा कमेंट्स किए गए हैं. हार्दिक की पत्नी नताशा स्टैंकोविच ने भी एक कमेंट में दिल वाली इमोजी शेयर की. वहीं, हार्दिक की भाभी पंखुड़ी ने भी ऐसे ही इमोजी कमेंट में पोस्ट की.

भारतीय युवा बल्लेबाज ईशान किशन के कमेंट को हालांकि काफी पसंद किया गया. उन्होंने लिखा- पिक्टर परफेक्ट. अभी तक इस कमेंट पर 1500 लाइक्स मिल चुके हैं.

ishan kishan comment

ईशान किशन ने हार्दिक की तस्वीर पर कमेंट किया. (Instagram)

हार्दिक पंड्या आईपीएल के अगले सीजन में नई टीम गुजरात टाइटंस की कमान संभालेंगे. वह अब तक 175 टी20 मैच खेल चुके हैं और कुल 8 अर्धशतकों की बदौलत 2797 रन उन्होंने बनाए हैं. वह इससे पहले तक रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) का प्रतिनिधित्व करते थे.

Tags: Cricket news, Gujarat Titans, Hardik Pandya, Ishan kishan



image Source

Enable Notifications OK No thanks