देखी नहीं कहीं, ऐसी दीवानगी: श्रीदेवी की पुण्यतिथि पर गांव को बुलाकर की श्रद्धांजलि सभा, 51 कन्याओं को कराया भोजन


न्यूज डेस्क, अमर उजाला, श्योपुर
Published by: दिनेश शर्मा
Updated Fri, 25 Feb 2022 04:15 PM IST

सार

श्योपुर जिले के ददूनी गांव में फिल्म अभिनेत्री श्रीदेवी का अनोखा फैन है। जिसने श्रीदेवी की चौथी पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि सभा करवाई, जिसमें पूरे गांव को बुलाया। इतना ही नहीं 51 कन्याओं को भोजन भी कराया। यह पहली बार नहीं है बल्कि हर साल उनकी पुण्यतिथि के अवसर पर ददूनी गांव में यह कार्यक्रम आयोजित किया जाता है।
 

ओपी मेहरा ने श्रीदेवी की पुण्यतिथि पर 51 कन्याओं को भोजन कराने के बाद दक्षिणा भी दी।

ओपी मेहरा ने श्रीदेवी की पुण्यतिथि पर 51 कन्याओं को भोजन कराने के बाद दक्षिणा भी दी।
– फोटो : अमर उजाला

ख़बर सुनें

विस्तार

श्योपुर जिला मुख्यालय से 12 किमी दूर ददूनी गांव में श्रीदेवी की पुण्यतिथि मनाई गई। श्रीदेवी के अनोखे फैन ओमप्रकाश उर्फ ओपी मेहरा ने पूरा आयोजन करवाया। 54 साल के ओपी मेहरा ने श्रीदेवी से शादी करने के लिए जीवनभर शादी नहीं की, वे श्रीदेवी को अपना पहला प्यार बताते हैं। उन्होंने अपने राशनकार्ड और गांव की वोटर लिस्ट में श्रीदेवी का नाम बतौर अपनी पत्नी जुड़वा दिया है। 24 फरवरी 2018 को दुबई में हुई श्रीदेवी की मौत के बाद ओपी मेहरा ने मुंडन और 13वीं भी कराई। उसके बाद हर साल इसी तरह से उनकी पुण्यतिथि मनाते हैं जिसमे पूरे गांव के लोग शामिल होते हैं।

9वीं कक्षा में थे, तब हो गया प्रेम

एक बार उनके राशन कार्ड से श्रीदेवी का नाम काटे जाने की बात पर वे पंचायत के सरपंच से झगड़ा कर चुके हैं। उनकी दीवानगी के चर्चे पूरे गांव में हैं। ओपी मेहरा बताते हैं कि 1985 में जब वे 9वीं में पढ़ते थे तब पहली बार फिल्म जस्टिस चौधरी में श्रीदेवी को देखा तो कुर्सी से गिर पड़े थे। उसके बाद श्रीदेवी के लिए ऐसे दीवाने हुए कि श्रीदेवी को देखने के लिए पूरे 29 दिन तक लगातार जस्टिस चौधरी फिल्म देखी। 



Source link

Enable Notifications OK No thanks