भिंड में कुत्ते को मारकर खा गया युवक: वहशीपन की तस्वीरें कैमरे में कैद, कुत्ते को मारकर खिड़की से लटकाया, उसकी आंतें खाता दिखा


न्यूज डेस्क, अमर उजाला, भिंड
Published by: दिनेश शर्मा
Updated Sun, 06 Feb 2022 02:31 PM IST

सार

मध्य प्रदेश के भिंड जिले में दिल दहलाने वाली तस्वीरें सामने आई हैं। एक युवक ने अपने पालतू कुत्ते को पहले तो धारदार हथियार से काट डाला, फिर उसके मांस को खाता नजर आया। रहवासियों में दहशत है। पुलिस का कहना है जांच के बाद कुछ कह सकेंगे।
 

Bhind: दबोह क्षेत्र में कुत्ते को मारकर खाने की घटना सामने आई है।

Bhind: दबोह क्षेत्र में कुत्ते को मारकर खाने की घटना सामने आई है।
– फोटो : अमर उजाला

ख़बर सुनें

विस्तार

भिंड में एक आदमी ने अपने ही कुत्ते को मारकर खिड़की पर लटका दिया और उसकी आंते निकाल कर खा गया है।  उसके वहशीपन की तस्वीरें भी कैमरे में क़ैद हो गई।

जानकारी के अनुसार घटना भिंड जिले के दबोह क्षेत्र की है। यहां वार्ड नंबर 14 के फिरोज नगर में रहने वाले रवि शिल्पकार नाम के शख़्स ने ना सिर्फ़ अपने पालतू कुत्ते को मौत के घाट उतार दिया, बल्कि उसका पोस्टमार्टम कर आंते निकालकर खा गया। लोगों ने देखा तो पहले चौंक गए, फिर घटना का वीडियो बना लिया। रवि ने कुत्ते का शव अपने घर की खिड़की पर लटका दिया है। उसकी इस हरकत से वार्ड के सभी लोग दहशत में हैं।

स्थानीय लोगों ने मामले में पुलिस को भी खबर की। उनका कहना है कि रवि हमेशा गाली गलौज करता रहता है। दो साल से कुत्ता उसके साथ ही रहता था। रविवार को अचानक इस घटना को अंजाम दे दिया। लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी, दो पुलिसकर्मी आए भी, पर रवि ने उन्हें भी बदतमीजी कर भगा दिया। लोगों का कहना है कि वह मानसिक रूप से बीमार है और समाज के लिए खतरा है। कुछ समय पहले तो उसने एक पड़ोसी पर कुल्हाड़ी से जानलेवा हमला कर दिया था।

लोगों की शिकायत है कि वह मोहल्ले में सभी को परेशान करता है। लोग उसे पागलखाने भेजने की मांग कर रहे हैं। मामले में दमोह थाना प्रभारी प्रमोद साहू का कहना है कि इस मामले की जानकारी लगी है। मौके पर जांच के लिए टीम भेजी है। जांच के बाद ही कुछ बता पाएंगे।

 



Source link

Enable Notifications OK No thanks