​यहां निकली है 1090 से अधिक पदों पर भर्ती, ऐसे करें आवेदन, ये है अंतिम तारीख


इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एविएशन सर्विसेज प्राइवेट लिमिटेड ने ग्राहक सेवा एजेंट के  पदों पर भर्ती के लिए इच्छुक उम्मीदवारों से आवेदन मांगे है. इस भर्ती के तहत इन पदों पर आवेदन करने के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 31 मार्च, 2022 निर्धारित की गई है.  इच्छुक उम्मीदवार इस भर्ती के पदों पर आवेदन करने के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर जा सकते है.

इस भर्ती अभियान  के तहत ग्राहक सेवा एजेंट के 1095 पदों पर नियुक्ति की जाएगी. आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवारों को मान्यता प्राप्त बोर्ड से कम से कम 12वीं पास होना जरूरी है. जारी किए गए  नोटिफिकेशन के मुताबिक  इस भर्ती के लिए पुरुष और महिला दोनों  साथ ही फ्रेशर भी आवेदन कर सकते है. इस भर्ती के अंतर्गत इन पदों पर चयनित उम्मीदवारों को 15,000 रुपये से लेकर 25,000 रुपये तक का वेतन प्रति माह प्रदान किया जायेगा. आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवारों की उम्र 18 से लेकर के  30 वर्ष के बीच में होनी चाहिए. साथ ही  उम्मीदवारों को परीक्षा शुल्क 350 रुपये का भुगतान ऑनलाइन माध्यम से करना होगा.

इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट igiaviationdelhi.com के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर पाएंगे और साथ ही  किसी अन्य माध्यम से  किए गए आवेदन को स्वीकृत नहीं किया जाएगा. इस भर्ती के तहत इन पदों के लिए उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा और इंटरव्यू  के अनुसार होगा. लिखित परीक्षा पास करने वाले उम्मीदवार को दिल्ली में कंपनी के पंजीकृत कार्यालय में इंटरव्यू के लिए आम होगा. इंटरव्यू का समय कॉल लेटर में के माध्यम से वेबसाइट उम्मीदवारों के लिए अपलोड किया जाएगा.

​​​​UPSC ने जारी किया इस प्रिलिमनरी परीक्षा का रिजल्ट, यहां क्लिक कर करें डाउनलोड

​सरकारी नौकरी की तलाश है तो इस भर्ती के लिए करें आवेदन, 1 लाख 70 से अधिक मिलेगी सैलेरी

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI

Source link

Enable Notifications OK No thanks