हिना खान को नहीं पता किस मुद्दे पर बनी है ‘द कश्मीर फाइल्स’! कहा- फिल्म देखने का अभी कोई इरादा नहीं


hina khan- India TV Hindi
Image Source : INST/HINA KHAN
hina khan

Highlights

  • हिना खान से द कश्मीर फाइल्स को लेकर सवाल किया गया
  • हिना ने कहा उन्हें पता ही नहीं है कि फिल्म किस बारे में है

मशहूर टीवी एक्ट्रेस हिना खान आज किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं। लोग सिर्फ उनकी एक्टिंग के ही नहीं, बल्कि दिलकश अदाओं के भी दीवाने हैं। इसके साथ ही हिना खान हमेशा अपनी राय को भी बेबाकी के साथ रखती हैं। हाल ही हिना खान से द कश्मीर फाइल्स को लेकर सवाल किया गया जिसपर उन्होंने कहा कि उन्हें नहीं पता कि फिल्म किस मुद्दे पर है। 

एक इंटरव्यू के दौरान  जब हिना खान से ‘द कश्मीर फाइल्स’ के बारे में पूछा गया तो हिना ने कहा उन्हें पता ही नहीं है कि फिल्म किस बारे में है। उन्होंने कहा कि फिल्म को लेकर चल रहे विवाद के बारे में उन्हें जानकारी नहीं हैं। हिना ने कहा कि उन्होंने फिल्म नहीं देखी है और थिएटर में जाकर फिल्म देखने का अभी कोई इरादा नहीं है। जब फिल्म ओटीटी पर आएगी तो वह फिल्म जरूर देखेंगी।

हिना ने बताया कि ‘द कश्मीर फाइल्स’ उनके भाई ने देखी है। जब उनके भाई फिल्म थिएटर में देखने गए तो इंटरवल में पार्टी के कुछ लोग आए और झंडा फहराने लगे। वहीं, कुछ लोग थिएटर में रो रहे थे। मुझे अभी फिल्म के बारे में जानकारी नहीं है। मैं जब फिल्म देखूंगी तो ही फिल्म के बारे में जान पाऊंगी।

जहां एक ओर कुछ बॉलीवुड सेलेब्स फिल्म की जमकर तरीफ कर रहे हैं तो वहीं कुछ सेलेब्स फिल्म की आलोचना भी कर रहे हैं। उन्होंने फिल्म को प्रोपेगेंडा बताया है।  स्वरा भास्कर, गौहर खान ने ‘द कश्मीर फाइल्स’ को लेकर तंज कसा, जिसके लिए उनकी जमकर आलोचना भी हुई।

आपको बता दें द कश्मीर फाइल्स 1990 में कश्मीरी पंडितों के नरसंहार के इर्द-गिर्द घूमती है। फिल्म 11 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इसमें अनुपम खेर, मिथुन चक्रवर्ती, पल्लवी जोशी, दर्शन कुमार और अन्य कलाकार हैं। फिल्म को उत्तर प्रदेश, त्रिपुरा, गोवा, हरियाणा और उत्तराखंड सहित कई राज्यों में कर-मुक्त घोषित किया गया है।



image Source

Enable Notifications OK No thanks