कपिल शर्मा ने ली चैन की सांस, अनुपम खेर का खुलासा- मैंने किया था शो में जाने से इनकार


कॉमेडियन कपिल शर्मा इन दिनों सुर्खियों का हिस्सा बने हुए हैं. सोशल मीडिया पर कपिल शर्मा के बारे में बुराई हो रही थी. द कश्मीर फाइल्स के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने कपिल शर्मा और उनके शो पर आरोप लगाया था कि उनकी फिल्म की टीम को शो में बुलाया नहीं गया था. जिसके बाद से सोशल मीडिया पर कपिल शर्मा के बहिष्कार करने की अपील होना शुरू हो गई थी. कपिल को भी लोग खरी खोटी सुनाने लगे थे मगर कपिल शर्मा ने इस पर कोई रिएक्शन नहीं दिया था. अब इस मामले पर शो के एक्टर अनुपम खेर ने  सच बता दिया है जिसके बाद कपिल शर्मा ने चैन की सांस ली है. कपिल ने अनुपम खेर को सच बताने के लिए शुक्रिया भी कह दिया है.

अनुपम खेर ने एक न्यूज चैनल को इंटरव्यू दिया था जहां पर अनुपम खेर ने सच्चाई बताई है. जब अनुपम खेर से एंकर ने पूछा कि कपिल शर्मा शो  एक कॉमेडी शो है. इसमें इतना गहरा मुद्दा डिसकस किया जा सकता है? इस पर अनुपम खेर ने सच्चाई बताते हुए कहा कि मुझे कहना होगा कि कपिल की तरफ मेरे पास फोन आया था. 

अनुपम खेर ने कहा कि मैंने अपने मैनेजर से कहा कि ये फिल्म बहुत सीरियस है. इसके लिए मैं शो में नहीं जा सकता हूं. कपिल की तरफ से दो महीने पहले मेरे पास फोन आया था. मैं इस शो में पर इसलिए नहीं गया क्योंकि ये एक फनी शो है.

कपिल शर्मा ने कहा शुक्रिया
अनुपम खेर का वीडियो शेयर करते हुए कपिल शर्मा ने ट्वीट किया है. उन्होंने लिखा- मेरे खिलाफ लगे सारे इल्जामों को गलत बताने के लिए शुक्रिया पाजी और उन सब दोस्तों का भी शुक्रिया जिन्होंने बिना सच जाने मुझे इतनी मोहब्बत दीय खुश रहिए, मुस्कुराते रहिए.

आपको बता दें विवेक अग्निहोत्री को उनके एक फैन ने कहा था कि वह उन्हें द कश्मीर फाइल्स को प्रमोट करने के लिए द कपिल शर्मा शो में जाना चाहिए. तब विवेक ने कहा था कि शो में उन्हें आने के लिए मना कर दिया गया है.

ये भी पढ़ें: कंगना रनौत के शो में अली मर्चेंट का खुलासा, इस वजह से सारा खान के साथ नहीं चल पाया रिश्ता

लंबे समय से मेंटल प्रॉब्लम से जूझ रही है आमिर खान की 25 साल की बेटी, सुपरस्टार ने हालत पर कही ये बात



image Source

Enable Notifications OK No thanks