आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी पर आया हॉलीवुड सुपरस्टार गैल गडोट का रिएक्शन, कह दी ये बात


आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी के बाद उन्हें बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है. फैंस के साथ साथ रिश्तेदारों और सिनेमाजगत के लोगों की ओर से भी आलिया और रणबीर को झोली भर भर कर मुबारकबाद दी जा रही है. इस बीच अब आलिया को उनकी शादी पर हॉलीवुड की सुपरस्टार गैलगडोट की ओर से बधाई आई है.

इंस्टाग्राम पर आलिया भट्ट की ओर से शेयर की गई मेहंदी की तस्वीरों पर गैल गडोट ने लिखा, “मुबारकबाद.” अपनी फेवरेट एक्ट्रेस को हॉलीवुड एक्ट्रेस की ओर से शादी की बधाई मिलने से फैंस भी काफी खुश हैं. फैंस गैल का मुबारकबाद देने के लिए शुक्रिया अदा कर रहे हैं.

आपको बता दें कि आलिया भट्ट हॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं. वह वंडर वुमन गैल गैडोट के साथ काम करने जा रही हैं. ये एक स्पाइ थ्रिलर फिल्म होने वाली है. फिल्म का नाम हार्ट ऑफ स्टोन है, जिसे टॉम हार्पर डायरेक्ट कर रहे हैं. ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. हार्ट ऑफ स्टोन में आलिया के साथ जैमी डोर्नन नजर आने वाले हैं. फिल्म के प्लॉट की अभी कुछ खास जानकारी नहीं दी गई है. नेटफ्लिक्स ने जनवरी में इस फिल्म के राइट्स खरीदे हैं. इस फिल्म से वह एक बार फिर स्ट्रीमर और स्काइडांस के साथ पार्टनरशिप करने का रहे हैं.

आपको बता दें कि आलिया भट्ट ने कई सालों तक रणबीर कपूर को डेट करने के बाद 14 अप्रैल को शादी रचाई है. आलिया और रणबीर की शादी में बेहद करीबी लोग ही शामिल हुए. शादी में परिवारवालों के अलावा चुनिंदा दोस्त ही दिखाई दिए. शादी की कई तस्वीरें सामने आ चुकी हैं जो कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

रणबीर ने शादी में पहनी थी अपने पिता ऋषि कपूर की घड़ी, कीमत जानकर चौंक जाएंगे आप!

रिसेप्शन नहीं, रणबीर-आलिया शादी के बाद अपने घर में देने वाले हैं शानदार पार्टी, इस दिन होगा जश्न 

image Source

Enable Notifications OK No thanks