भाई अर्जुन और अंशुला के जिंदगी में आने के बाद कैसे बदल गया सब? जाह्नवी कपूर ने कही ये बड़ी बात


Jahnvi Kapoor: जाह्नवी कपूर ने हाल ही में अपने और भाई अर्जुन अंशुला से अपने रिश्ते को लेकर खुलकर बात की है. जाह्नवी ने इस दौरान बताया कि वो अपने फिल्मी करियर में धीरे-धीरे आगे बढ़ना चाहती हैं. हाल के दिनों में, जान्हवी और उनकी बहन ख़ुशी कपूर अपने सौतेले भाई अभिनेता अर्जुन कपूर और अंशुला कपूर के करीब हो गए हैं. जाह्नवी और खुशी की मां श्रीदेवी के दुखद निधन के बाद चारों करीब आ गए.

अर्जुन और अंशुला के बाद में अपने जीवन में प्रवेश करने के बारे में बोलते हुए, जान्हवी ने कहा, “मुझे लगता है कि अर्जुन भैया और अंशुला दीदी के हमारे जीवन का एक हिस्सा होने से हम अधिक सुरक्षित और मजबूत व्यक्ति बन गए हैं. एक बेहतर शब्द की कमी के लिए, मैं अधिक स्वस्थ महसूस करती हूं. जीवन के बाद के चरण में, हमें दो और भाई-बहन मिले. मुझे नहीं पता कि और कौन कह सकता है और मुझे लगता है कि मैं बेहद भाग्यशाली हूं और इससे बेहतर नहीं हो सकता. ”

यहां बता दें कि अर्जुन और अंशुला बोनी कपूर और उनकी पहली पत्नी स्वर्गीय मोना शौरी के बच्चे हैं. बोनी के सिंगल डैड होने के बारे में बोलते हुए, जान्हवी ने कहा, “मुझे लगता है कि यह पापा के लिए नया है लेकिन ईमानदारी से कहूं तो वह हमारे लिए किसी और चीज से ज्यादा दोस्त बन गए हैं और मुझे लगता है कि हमारा रिश्ता अधिक ईमानदार और पारदर्शी हो गया है. मुझे नहीं पता, मुझे लगता है कि यह एक बहुत ही कार्यात्मक पारिस्थितिकी तंत्र है, कम से कम मैं अपने पिता के साथ अपने संबंधों के बारे में ऐसा महसूस करता हूं. मुझे लगता है कि हम चारों के उनके साथ बहुत अलग व्यक्तिगत संबंध हैं. मुझे यह पसंद है कि मैं और वह एक टीम की तरह महसूस करते हैं और मुझे पसंद है कि वह मेरा सबसे अच्छा दोस्त है.”

यह भी पढ़ें

Viral Photo: फोटो में फोन पर बात करता ये बच्चा जेठालाल को हर वक्त करता है परेशान, पहचाना क्या ?

Heropanti 2 New Trailer: एक बार फिर हीरोपंती दिखाते नजर आ रहे हैं टाइगर श्रॉफ, नए ट्रेलर में दिखा दमदार एक्शन

image Source

Enable Notifications OK No thanks