‘लाल सिंह चड्ढा’ को चलती ट्रेन में कैसे मिल गए गोलगप्पे, फिल्ममेकर ने खींची आमिर खान की टांग


बॉलिवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) जल्द ही ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) से बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देंगे। हाल में ही आईपीएल फाइनल में ‘लाल सिंह चड्ढा’ का ट्रेलर रिलीज हुआ जिसके बाद से फैंस अलग अलग तरह से इस फिल्म को लेकर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। अब फिल्ममेकर संजय गुप्ता (Sanjay Gupta) ने ‘लाल सिंह चड्ढा’ को लेकर प्रतिक्रिया दी है और उन्होंने बताया कि आखिर क्यों वह इस फिल्म को लेकर बहुत ज्यादा एक्साइटिड हैं और इस फिल्म को जरूर देखना चाहते हैं। बता दें संजय गुप्ता (Sanjay Gupta) को उनकी फिल्में मुंबई सागा से लेकर शूटआउट ऐट लोखंडवाला जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है।

बीते मंगलवार फिल्ममेकर संजय गुप्ता ने ट्विटर हैंडल से आमिर खान की गोल गप्पे खाते हुए तस्वीर ‘लाल सिंह चड्ढा’ से शेयर की। उन्होंने लिखा, ये कारण है कि मैं इस फिल्म को देखने के लिए मरा जा रहा हूं कि आखिर चलती ट्रेन में आपको गोल गप्पा कहां खाने को मिल गया? बस इस पोस्ट के बाद फैंस ने भी इस बिंदु को लेकर रिएक्ट करना शुरू कर दिया।


फैंस ने तुरंत रेलवे का स्क्रीनशॉट निकालकर पोस्ट करना शुरू कर दिया

संजय गुप्ता के पोस्ट के बाद फैंस ने इंडियन रेलवे का स्क्रीनशॉट निकालकर पोस्ट करना शुरू कर दिया। जिसमें बताया गया कि अब इंडियन रेलवे में गोल गप्पे व चाट भी आसानी से मिल जाता है।

टॉम हैंक्स का रिएक्शन जानने के लिए आमिर खान एक्साइटिड हैं
आमिर खान ने हाल में ही अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा को लेकर कहा कि मैं यह देखने के लिए बहुत उत्सुक हूं कि फिल्म देखने के बाद टॉम हैंक्स की क्या प्रतिक्रिया है। दरअसल टॉम हैंक्स की फॉरेस्ट गंप की लाल सिंह चड्ढा रीमेक है और इसीलिए आमिर खान हॉलिवुड ऐक्टर की प्रतिक्रिया जानने के लिए उत्सुक हैं।

जिसे समझ रहे थे ऑ‍रिजनल, Aamir Khan की वो 12 फिल्‍में निकलीं हॉलिवुड की रीमेक, वाह ‘लाल सिंह चड्ढा’
लाल सिंह चड्ढा की स्टारकास्ट
आमिर खान प्रोडक्शंस, किरण राव और वायकॉम18 स्टूडियोज द्वारा निर्मित ‘लाल सिंह चड्ढा’ को बनाया गया है। ये हॉलिवुड स्टार टॉम हैंक्स की फॉरेस्ट गंप का हिंदी रीमेक है। इसमें करीना कपूर खान, मोना सिंह और चैतन्य अक्किनेनी भी हैं।

image Source

Enable Notifications OK No thanks