ओपनिंग डे पर कितना कमाएगी ‘सम्राट पृथ्‍वीराज’? रिलीज से पहले एडवांस बुकिंग में फिल्‍म का बुरा हाल


अक्षय कुमार (Akshay Kumar) बड़े पर्दे पर ‘सम्राट पृथ्‍वीराज’ (Samrat Prithviraj) बनकर आ रहे हैं। शुक्रवार, 3 जून को फिल्‍म रिलीज होने वाली है। लेकिन जिस तरह से फिल्‍म की एडवांस बुकिंग हो रही है, डर है कि यह फिल्‍म भी बॉलिवुड की बैक टू बैक फ्लॉप हो रही फिल्‍मों की रेस में न शामिल हो जाए! यशराज फिल्‍म्‍स के बैनर तले बनी ‘सम्राट पृथ्‍वीराज’ से मानुषी छ‍िल्‍लर डेब्‍यू कर रही हैं। भारतीय इतिहास के आख‍िरी हिंदू सम्राट की कहानी कहती यह फिल्‍म पहले से ही विवादों में है और अब जिस तरह के एडवांस बुकिंग के आंकड़े आए हैं, ओपनिंग डे पर फिल्‍म डबल डिजिट में कमाई (Samrat Prithviraj Opening Day Prediction) कर पाएगी, इसको लेकर भी संशय है।

बीते कुछ समय में ‘भूल भुलैया 2’ ही एकमात्र हिंदी फिल्‍म ने जिसने न सिर्फ एडवांस बुकिंग से कमाई की, बल्‍क‍ि 100 करोड़ क्‍लब में भी शामिल हुई है। कार्तिक आर्यन की इस फिल्‍म की रिलीज से पहले 30,000 टिकटों की एडवांस बुकिंग हुई थी। जबकि ‘सम्राट पृथ्‍वीराज’ की अब तक करीब 10,000 टिकटों की ही एडवांस बुकिंग हुई है। इतना ही, एसएस राजामौली की RRR ने भी 27,000 टिकटों की एडवांस बुकिंग की थी। जबकि यह फिल्‍म बुधवार के दिन रिलीज हुई थी।

अक्षय की पिछली रिलीज भी हुई थी बुरी तरह फ्लॉप
अक्षय कुमार की पिछली रिलीज ‘बच्‍चन पांडे’ बॉक्‍स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप रही। जबकि इस बीच आई ‘हीरोपंत 2’, ‘रनवे 34’, ‘धाकड़’ और ‘अनेक’ जैसी फिल्‍में भी टिकट ख‍िड़की पर बहुत कमाल नहीं दिखा पाईं। हालांकि यह जरूरी नहीं है कि एडवांस बुकिंग का नहीं होना, फिल्‍म के पिटने की गारंटी है। लेकिन हां, इससे एक अंदाजा जरूर मिलता है कि दर्शक फिल्‍म को लेकर कितने एक्‍साइटेड हैं। साथ ही काउंटर बुकिंग को भी शुरुआत से पहले ही एक स्‍पीड मिल जाती है।

अक्षय कुमार बोले- फिल्‍म फ्लॉप होने का 3 दिन रहता है दुख, अंग्रेजों की तरह साउथ-नॉर्थ को न बांटे
Akshay Kumar की Samrat Prithviraj पर विवाद नहीं हो रहा खत्म, अब दिल्ली हाईकोर्ट ने मेकर्स को थमाया नया नोटिस
ओपनिंग डे पर कितना कमाएगी ‘सम्राट पृथ्‍वीराज’
फिलहाल, अंदाजा यही लगाया जा रहा है कि ‘सम्राट पृथ्‍वीराज’ बॉक्‍स ऑफिस पर ओपनिंड डे पर 3-5 करोड़ रुपये का कलेक्‍शन कर सकती है। हालांकि, यदि फिल्‍म दर्शकों को पसंद आई तो शाम की शोज में भीड़ बढ़ सकती है। यदि ऐसा होता है तो यह फिल्‍म पहले दिन बॉक्‍स ऑफिस पर 8-10 करोड़ रुपये भी कमा सकती है।

image Source

Enable Notifications OK No thanks