सलमान के साथ शूटिंग कर रही कैटरीना के साथ विक्की कैसे सेलिब्रेट करेंगे वैलेंटाइनडे, ये है प्लान


Vicky Kaushal Katrina Kaif Valetine’s Day: विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की जोड़ी इंडस्ट्री की चर्चित जोड़ियों में से एक है. पिछले साल, 9 दिसंबर 2021 को ही विक्की और कैटरीना की शादी हुई है. इस हाई प्रोफाइल शादी के बाद से ही विक्की कौशल और कैटरीना कैफ खासे सुर्खियों में हैं. हाल ही में विक्की और कैटरीना ने लोहड़ी बड़े ही धूम धाम से मनाई था, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खासी वायरल हुई थीं.

आपको बता दें कि विक्की कौशल के साथ लोहड़ी सेलिब्रेट करने के लिए कैटरीना कैफ इंदौर आई हुई थीं. असल में विक्की यहां अपनी एक अनाम फिल्म की शूटिंग में व्यस्त थे. बहरहाल, एक बार फिर विक्की कौशल और कैटरीना कैफ चर्चाओं में हैं. असल में वैलेंटाइन्स डे करीब है. ऐसे में इन दोनों ही स्टार्स के फैन्स को यह जानने की बेसब्री है कि 14 फरवरी को लेकर विक्की और कैटरीना की क्या प्लानिंग है?

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो 14 फरवरी को कैटरीना कैफ दिल्ली में एक्टर सलमान खान के साथ फिल्म ‘टाइगर 3’ की  शूटिंग में व्यस्त रहेंगी. खबरों की मानें तो वैलेंटाइन्स डे के इस खास मौके पर अपनी वाइफ कैटरीना कैफ से मिलने के लिए विक्की कौशल खास तौर पर दिल्ली जाएंगे और इस दिन को स्पेशल बनाएंगे. बात यदि वर्कफ्रंट की करें तो विक्की कौशल हाल ही में फिल्म ‘सरदार उधम’ में नजर आए थे. फिल्म में विक्की के काम की काफी तारीफ हुई थी. 


 
वहीं, यदि बात अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की करें तो विक्की कौशल फिल्म ‘सैम बहादुर’ (Sam Bahadur) में भारत के पहले फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ की भूमिका में नजर आएंगे. आपको बता दें कि फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ 1971 के भारत-पाक युद्ध (Indo-Pak War) के समय देश के आर्मी चीफ थे. वहीं, विक्की की अन्य फिल्मों में ‘द इमोर्ट्ल अश्वथामा’ (The Immortal Ashwatthama) और गोविंदा नाम मेरा (Govinda Naam Mera) आदि शामिल हैं.

Watch: कैटरीना-विक्की की शादी के डेढ़ महीने बाद आया Salman Khan का रिएक्शन, कह दी ऐसी बात

Samantha Ruth Prabh बड़े बजट की शादियों पर ऐसी रखती हैं सोच, कभी अपनी शादी में पानी की तरह बहाए थे पैसे

image Source

Enable Notifications OK No thanks