सबा आजाद के लिए फोटोग्राफर बने ऋतिक रोशन, रूमर्ड BF के परफेक्ट क्लिक करने पर फिदा हुई एक्ट्रेस


बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) इन दिनों एक्ट्रेस सबा आजाद ( Saba Azad) संग अपने रोमांस को लेकर चर्चा में हैं. अटकलों की मानें तो ये दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. इन्हीं सब के बीच सबा ने अपने इंस्टाग्राम फीड पर एक खूबसूरत तस्वीर साझा की और ऋतिक को फोटोग्राफर के रूप में टैग किया.

सबा ने इस अपनी फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘न सेल्फी, न मेरी कॉफी..ऋतिक रोशन द्वारा ली गई तस्वीर.” इसके अलावा सबा ने तस्वीर के लोकेशन के रूप में पेरिस, फ्रांस को टैग किया. सबा का ये पोस्ट वायरल हो चुका है.रूमर्ड कपल के फैंस ऋतिक द्वारा ली गई सभी की फोटो को लाइक करते हुए अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 24 घंटे के अंदर सबा के पोस्ट पर अभी तक करीब 12 हजार से ज्यादा लोगों ने रिएक्ट किया है.

Instagram. Printshot @sabazad

बॉलीवुड के न्यू कपल हैं ऋतिक- सबा
ऋतिक और सबा बॉलीवुड के वो न्यू कपल हैं. दोनों को अक्सर साथ में पैपराजी स्पॉट करते हैं और फिर वो सु्र्खियों में छा जाते हैं. अक्सर ऋतिक अपनी रूमर्ड गर्लफ्रेंड सबा के लिए काफी केयरिंग और प्रोटेक्टिव होते हुए देखे जा चुके हैं. दोनों ने फिलहाल तो अपने रिश्ते पर चुप्पी साधी हुई हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर दोनों का एक-दूसरे के लिए किए जाने वाले पोस्ट ये बताते हैं कि दोनों के बीच में कुछ तो खास जरूर है. आपको याद दिला दें कि ऋतिक और सबा ने करण जौहर के 50वें जन्मदिन की पार्टी में अपनी पहली सार्वजनिक उपस्थिति के रूप में सुर्खियां बटोरी थीं.

‘विक्रम वेधा’ में दिखेंगी ऋतिक रोशन
अब काम की बात करें तो, ऋतिक रोशन अपनी अपकमिंग फिल्म ‘विक्रम वेधा’ से बॉक्स ऑफिस धूम मचाने को तैयार हैं. इस फिल्म में उनके साथ सैफ अली खान भी लीड रोल में दिखाई देंगे. वहीं, सबा आजाद को पिछली बार वेब सीरीज ‘रॉकेट बॉयज’ में देखा गया था. सबा के बारे में आपको एक और मजेदार बात बता दें कि वह एक्ट्रेस होने के साथ-साथ सिंगर भी हैं. सबा का हाल में एक गाना ‘आई हियर योर वॉयस’ (I Hear Your Voice) हाल ही में रिलीज हुआ था,जो काफी पॉपुलर हुआ था.

Tags: Hrithik Roshan

image Source

Enable Notifications OK No thanks