ऋतिक रोशन की Ex वाइफ सुजैन खान ने BF पर लुटाया प्यार, अर्सलान गोनी संग शेयर की फोटोज


बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन और उनकी एक्स वाइफ अपनी-अपनी लाइफ में मूवऑन कर चुके हैं। जहां ऋतिक को सबा आजाद का साथ मिला है, वहीं सुजैन ने भी अर्सलान गोनी को अपना बॉयफ्रेंड चुना है। इन्होंने अपने रिश्ते को तब ऑफिशियल कर दिया था, जब मुंबई एयरपोर्ट पर हाथों में हाथ डाले नजर आए थे। अब तो वे सोशल मीडिया पर एकसाथ फोटोज शेयर करते हैं। साथ घूमने जाते हैं और एक-दूसरे संग क्वालिटी टाइम बिताते हैं। सुजैन हाल ही में अर्सलान संग US ट्रिप पर गई थीं, जहां से अब उन्होंने कई सारी फोटोज शेयर की हैं।

फैशन डिजाइनर सुजैन खान (Sussanne Khan) ने BF अर्सलान गोनी संग इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की है। उन्होंने कैप्शन में लिखा है, ‘क्या कहानी है… मॉर्निंग ग्लोरी… ।’


शेयर की और भी फोटोज

Sussanne Khan with bf

बॉयफ्रेंड अर्सलान गोनी संग सुजैन खान

इसके अलावा Sussanne Khan ने इंस्टाग्राम स्टेटस पर और भी फोटोज शेयर की हैं, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

Hrithik Roshan गर्लफ्रेंड सबा आजाद संग लंदन में बिता रहे हसीन शाम, सामने आईं दोनों के क्यूट बॉन्ड की तस्वीरें
इसी साल रिश्ते को किया ऑफिशियल


इसी साल अप्रैल महीने में सुजैन ने अर्सलान संग अपने रिश्ते को ऑफिशियल किया था, जब वो मुंबई एयरपोर्ट पर पार्किंग एरिया में हाथों में हाथ डाले नजर आए थे। दोनों साथ में बेहद खुश नजर आ रहे थे। इससे कुछ घंटे पहले उनके एक्स हसबैंड ऋतिक रोशन को गर्लफ्रेंड सबा आजाद के साथ स्पॉट किया गया था। वो दोनों भी हाथ थामे दिखाई दिए थे।

बचपन के दोस्त थे ऋतिक-सुजैन


ऋतिक रोशन और सुजैन खान बचपन के दोस्त थे और उन्होंने साल 2000 में शादी की थी। उस समय ऋतिक ने ‘कहो ना प्यार है’ मूवी से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था। साल 2006 में इस कपल के पहले बेटे रिहान का जन्म हुआ और फिर 2008 में दूसरे बेटे ह्रिदान का।

बॉयफ्रेंड अर्सलान गोनी संग हाथों में हाथ डाले एयरपोर्ट पहुंचीं सुजैन खान, वीडियो वायरल

लेडीलव संग क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं ऋतिक


दूसरी तरफ ऋतिक भी अपनी लेडीलव सबा आजाद के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं। दोनों हाल ही में विदेश गए थे, जहां से ट्रिप की कई फोटोज शेयर की थीं। दोनों की शादी को लेकर भी खूब चर्चाएं हो रही हैं।



image Source

Enable Notifications OK No thanks