ऋतिक रोशन की रूमर्ड गर्लफ्रेंड सबा आजाद हैं बीमार, एक्टर का परिवार इस तरह रख रहा है खास ख्याल


बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) अपनी पर्सनल लाइफ को लेकप सुर्खियों का हिस्सा बने हुए हैं. रिपोर्ट्स की माने तो वह सबा आजाद (Saba Azad) को डेट कर रहे हैं. दोनों को अक्सर साथ में डिनर डेट पर जाते हुए देखा है मगर दोनों ही अपने रिश्ते को लेकर चुप्पी साधे हुए हैं.  दोनों की साथ में तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. सबा की तबीयत खराब हो गई है. इस दौरान ऋतिक की फैमिली उनका खास ख्याल रख रही है. यकीन नहीं आता है तो आप खुद देख लीजिए. सबा ने सोशल मीडिया पर कुछ शेयर किया है जिसे देखकर ऋतिक रोशन की फैंस को जलन होने वाली है.

सबा की तबीयत खराब है ऐसे में ऋतिक की फैमिली ने उनके लिए खाना भेजा है. जिसे देखकर वह काफी खुश हो गई है. सबा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर खाने की फोटो शेयर की है. जिसमें प्लेट में पिज्जा और पास्ता नजर आ रहा है. सबा ने ये ये तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- जब आप बीमार हो लेकिन आपके पास बेस्ट लोग हों जो आपको खाना खिलाते हैं.  उसके बाद उन्होंने कंचन रोशन, पशमीना रोशन को टैग किया साथ ही हाथ जोड़ने वाली इमोजी पोस्ट की.

ऋतिक की फैमिली ने साथ टाइम स्पेंड कर रह हैं
सबा ऋतिक की फैमिली से भी मिल चुकी हैं. कुछ समय पहले ऋतिक की फैमिली लंच पर सबा आजाद भी पहुंची थी. लंच पार्टी की तस्वीर ऋतिक के अंकल ने सोशल मीडिया पर शेयर की थी. जिसमें सबा सभी के साथ एंजॉय करती नजर आ रही थीं. ये फोटो पोस्ट होते ही वायरल हो गया था.

हाल ही में सबा का एक कॉन्सर्ट था जिसके लिए ऋतिक ने उन्हें चियर किया था और सोशल मीडिया पर पहली बार उनके लिए पोस्ट भी शेयर किया था.

वर्कफ्रंट की बात करें ऋतिक रोशन दीपिका पादुकोण के साथ फाइटर में नजर आने वाले हैं. इसके अलावा वह सैफ अली खान के साथ विक्रम वेधा में नजर आएंगे. इस फिल्म से उनका पहला लुक सामने आ चुका है.

ये भी पढ़ें: सिल्वर शेड की ड्रेस में रिया चक्रवर्ती ने दिखाई ऐसी नजाकत, दिलकश अंदाज देख फैंस बोल उठे- कयामत

इस वजह से अरुणा ईरानी और अमिताभ बच्चन का रोमांटिक गाना हटा दिया गया था ‘बॉम्बे टू गोवा’ से, एक्ट्रेस ने किया खुलासा

image Source

Enable Notifications OK No thanks