86 इंच डिस्प्ले के साथ Huawei S86 Pro स्मार्ट TV लॉन्च, 120Hz रिफ्रेश रेट और दमदार साउंड


इस हफ्ते Huawei ने कई लेटेस्ट फीचर्स के साथ प्रोडक्ट की एक सीरीज जारी की है। चीनी टेक पावरहाउस ने Huawei S86 Pro स्मार्ट स्क्रीन के साथ रिलीज के अपने लाइनअप में शामिल किया है। Huawei S86 Pro, Huawei के HarmonyOS 3.0 पर काम करेगा। आइए इसके फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस आदि के बारे में विस्तार से जानते हैं।
 

Huawei S86 Pro की कीमत और उपलब्धता

कीमत की बात की जाए तो Huawei S86 Pro 86-इंच की एंटी-ग्लेयर स्मार्ट स्क्रीन की कीमत 13,999 युआन यानी कि भारतीय करेंसी के हिसाब से करीब 1,64,929 रुपये है। उपलब्धता की बात की जाए तो हुवावे एस86 प्रो पहले से ही प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध है। हालांकि इसकी वास्तविक रिलीज की तारीख 3 अगस्त है।

फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस की बात की जाए तो Huawei S86 Pro में एक विशाल 86-इंच की एंटी-ग्लेयर स्मार्ट स्क्रीन मिलती है। इसमें देखने और सुनने का शानदार अनुभव प्रदान करने के लिए Honghu इमेज क्वालिटी इंजन, स्विफ्ट क्लियर और स्मूथ टेक्नोलॉजी आदि दिए गए हैं। पेटेंट वाले स्पीकर के साथ दो ट्वीटर और चार 10W यूनिट स्मार्ट स्क्रीन के लिए एक पावरफुल ऑडियो आउटपुट प्रदान करते हैं।

Huawei S86 Pro में ब्रिलियंट डिस्प्ले टेक्नोलॉजी कलर परफॉर्मेंस की क्वालिटी में सुधार करने के लिए DCI-P3 कलर गेमुट ​​​​को कस्टमाइज करती है। इसमें 120Hz डिस्प्ले रिफ्रेश रेट, HDR विविड, क्लियर इमेज प्रोसेसिंग और डायनेमिक कंट्रास्ट एन्हांसमेंट शामिल है। Huawei S86 Pro में 1.6L साउंड कैविटी और 75Hz लो-फ्रीक्वेंसी ड्राइवर दिया गया है। ऑडियो आउटपुट को वायरलेस तरीके से कनेक्टेड एक्सटर्नल 4 साउंड एक्स स्पीकर्स के साथ बढ़ा सकते हैं।

हुवावे एस86 प्रो एक इमर्सिव 5.1  डिस्ट्रीब्यूटिड होम थिएटर एक्सपीरियंस देने में सक्षम है। Huawei स्मार्ट स्क्रीन S86 Pro को ऑपरेट करने के लिए आप अपने स्मार्टफोन या इसके टच रिमोट का इस्तेमाल कर सकते हैं। स्मार्ट स्क्रीन एक मल्टीपल गैजेट है और ड्यूल इस्तेमाल को कस्टमाइज करता है। ब्राउज करते हुए भी आप स्मार्ट स्क्रीन पर कंटेंट ओपन करने के लिए सुपर डेस्कटॉप का इस्तेमाल कर सकते हैं।

Source link

Enable Notifications OK No thanks