Huma Qureshi एक दिन पहले मना रही हैं फैमिली संग अपना BIRTHDAY, गेस्ट्स के लिए रखी ये खास थीम


Happy Birthday Huma Qureshi:  हुमा कुरैशी 28 जुलाई को 36 साल की हो जाएंगी. गुरुवार को अभिनेत्री का जन्मदिन है. लेकिन हुमा अपना जन्मदिन एक पहले मना रही हैं. इसकी वजह उनका वर्ककमिटमेंट है. हुमा 28 को अपने एक प्रोजेक्ट में बिजी रहने वाली हैं. ईटाइम्स की रिपोर्ट्स के अनुसार हुमा एक दिन पहले, 27 जुलाई (आज) को जन्मदिन मनाएंगी और वह इसकी तैयारियों में भी जुटी हुई हैं.

एक्ट्रेस के एक करीबी ने ईटाइम्स को बताया कि हुमा ने इस साल एक कूल और मजेदार बर्थडे बैश की तैयारी की है. हुमा के करीबी सूत्र ने खुलासा किया, “हुमा 27 जुलाई को अपने जन्मदिन की प्लानिंग कर रही हैं क्योंकि वह अपने खास दिन को यादगार बनाना चाहती हैं. उन्होंने अपने दोस्तों और परिवार के लोगो के साथ कुछ क्वालिटी टाइम बिताने का फैसला किया है. इस साल पार्टी की थीम एथलीजर है. उनके मेहमानों को कूल और आरामदायक कपड़े पहनने के लिए कहा गया है.”

पार्टी एक गेमिंग जगह पर की जाएगी

सूत्र ने आगे खुलासा किया कि पार्टी एक गेमिंग जगह पर होस्ट की जाएगी जहां मेहमान गेम खेल सके और मजेदार चीजें कर सकेंगे. यह देखना निश्चित रूप से दिलचस्प होगा कि कौन स्टाइलिश लेकिन आरामदायक एथलीजर आउटफिट में आता है.

हुमा ने अपने अगले प्रोजेक्ट की घोषणा की

इस बीच, हुमा ने मंगलवार सुबह दिनेश विजान के साथ अपने अगले प्रोजेक्ट की अनाउंसमेंट की. फिल्म का नाम ‘पूजा मेरी जान’ है. उसी के बारे में बोलते हुए, हुमा ने एक बयान में शेयर किया, “यह जन्मदिन हमारे व्यस्त समय के दौरान है और में प्रयास कर रही हूं कि कामकाजी दिनों के दौरान भी हम अपने खास दिन को बेहद खास बना सके.”

हुमा की अपकमिंग फिल्में

हुमा कुरैशी ने आगे कहा, “सच बताऊं, मैंने इस पूरे साल काम किया है और मैं इसके लिए वास्तव में खुद को धन्यवाद करती हूं. क्योंकि में व्यस्त होने के साथ खुश भी रहने के लिए तैयार हूं.” इसके अलावा, उनके पास रोमांचक फिल्में और सीरीज है जिसमें ‘डबल एक्सएल’, ‘तरला’, ‘महारानी’ सीजन 2, ‘मोनिका ओ माई डार्लिंग’ और ‘हीरामंडी’ शामिल हैं.

Tags: Birthday, Bollywood, Huma Qureshi

image Source

Enable Notifications OK No thanks