Hunarbaaz New Promo: कंटेस्टेंट के ऊपर से गुजरी जीप, देखकर निकल गई Hema Malini की चीख


‘हुनरबाज: देश की शान’ (Hunarbaaz: Desh Ki Shaan) ने सभी के दिलों में अपनी जगह बना ली है। शो में ऐसे कंटेस्टेंट्स आ रहे हैं, जिनका हुनर देख को भी ‘दांतो तले उंगली’ दबा ले। हाल ही के एपिसोड में ऐसा ही एक कंटेस्टेंट आया। लेकिन इसके स्टंट को देख हेमा मालिनी (Hema Malini) की बुरी तरह चीख निकल गई।

‘हुनरबाज: देश की शान’ को करण जौहर (Karan Johar), परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) और मिथुन च्रकवर्ती (Mithun Chakraborty) जज करते हैं। हाल ही इस शो के एक एपिसोड में ऐक्ट्रेस हेमा मालिनी गेस्ट बनकर पहुंचीं। हेमा मालिनी कंटेस्टेंट्स का टैलंट देखकर हैरान थीं। लेकिन टीपू पहलवान नाम के एक कंटेस्टेंट के टैलंट ने ऐक्ट्रेस की चीख निकाल दी। मेकर्स इसका प्रोमो भी रिलीज किया है।


प्रोमो में दिखाया गया है कि टीपू पहलवान ने अपनी छाती पर बर्फ का बड़ा सा टुकड़ा रखवाकर उसे हथौड़े से तुड़वाया। इसी को देखकर हर किसी की सांसें थम गई थीं। लेकिन इसके बाद जो किया, उसने रोंगटे खड़े कर दिए। टीपू पहलवान पहले तो जमीन पर लेट गए और फिर उनकी छाती के ऊपर जीप चलवाई गई। टीपू पहलवान के ऊपर से जब हजारों किलो की जीप उतरी तो हेमा मालिनी की चीख निकल गई और उन्होंने आंखें बंद कर लीं। किसी के लिए भी ऐसा स्टंट कर पाना तो क्या विश्वास करना भी मुश्किल होता है। लेकिन टीपू सुल्तान ने यह कर दिखाया और किसी की आंखें फटी रह गईं।

hunarbaaz promo new



image Source

Enable Notifications OK No thanks