दीपिका पादुकोण के कान्स जूरी बनने पर बोले पति रणवीर सिंह-‘वो हमेशा मुझे गर्व से चमका देती हैं’


बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) फिल्म फेस्टिवल कान्स (Cannes film festival 2022) में इस बार एक्ट्रेस रेबेका हॉल (Rebecca Hall), अमेरिकी फिल्म निर्देशक जेफ निकोल्स( Jeff Nichols) और ईरानी फिल्म निर्माता असगर फरहदी (Asghar Farhadi) के साथ मुख्य जूरी का हिस्सा होंगी. अब ऐसे में दीपिका के पति रणवीर सिंह खुशी से फूले नहीं समा रहे हैं. दीपिका के कान्स में जूरी मेंबर के रूप में शामिल होने पर रणवीर को बेहद गर्व महसूस हो रहा है.

‘फिल्म कैम्पेनियन’ से बात करते हुए रणवीर ने कहा, ‘मैं बहुत खुश हूं, मैंने सुना तो खुशी से झूम उठा था. वह आगे बताते हैं- ‘वाह यार…’ लोग चाहते हैं कि आप ये डिसाइड करें कि कौन सी फिल्म अच्छी है, ये वाकई में बहुत बड़ी बात है.’ हालांकि आगे उन्होंने मजाक में कहा- ‘मैं अपने बारे में सोच रहा था कि काश! कभी मेरा भी कभी नंबर आ जाए? क्या मै भी कभी बैठ पाउंगा क्या जूरी-वूरी की कुर्सी पर. आप डिसाइड करो किस का परफर्मेंस बेहतर है. क्या वो मुझे कभी जूरी बनाएंगे. मुझे कभी किसी ने इनवाइट नहीं किया.’

दीपिका पर है बेहद गर्व
बातचीत में रणवीर कहते हैं कि हर बार, मैं उनका नामित चीयरलीडर हूं. चाहे वह टाइम पत्रिका हो या कान्स हो या चाहे कुछ और क्यों न हो. वह ऐसी चीजें करती है जो भारतीय सिनेमा की मुख्यधारा की अग्रणी महिलाओं के लिए अभूतपूर्व है. वह अपना रास्ता खुद बना रही है और एक उनके साथी के रूप में मेरे लिए बेहद गर्व की बात है. मैं उनकी बहुत तारीफ करता हूं और मुझे लगता है कि कोई भी उनसे ज्यादा इसका हकदार नहीं है क्योंकि वह अपने हर काम में इतनी ईमानदार है. इसके लिए वह लगातार मेहनत भी करती हैं. वह इसके हर हिस्से की हकदार है. मुझे उस पर बहुत गर्व है. वह मुझे गर्व से चमकाती है.”

बता दें कि इस बार कान्स फिल्म फेस्टिवल 17 मई से शुरू होने जा रहा है. इस साल विंसेन्ट लिंडन को जूरी का प्रेसिडेंट बनाया गया है.

 दीपिका-रणवीर की आने वाली फिल्म

रणवीर सिंह इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जयेशभाई जोरदार’ (Ranveer Singh Jayesh) का प्रमोशन कर रहे हैं. उनकी यह फिल्म इस शुक्रवार 13 मई को रिलीज होने वाली है. इस फिल्म के बाद रणवीर ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में आलिया भट्ट के साथ नजर आएंगे. दीपिका अगली बार ‘पठान’ में शाहरुख खान और जॉन अब्राहम के साथ नजर आएंगी. इसके अलावा ऋतिक रोशन और अनिल कपूर के साथ ‘फाइटर’ में भी दिखाई देंगी.

Tags: Bollywood news, Deepika padukone, Ranveer Singh

image Source

Enable Notifications OK No thanks