अर्पिता खान की ईद पार्टी में एक साथ पहुंचें रणवीर सिंह-दीपिका पादुकोण, ड्रेसिंग सेंस को लेकर हुए ट्रोल


रणवीर सिंह (Ranveer Singh) का फैशन सेंस काफी अलग है. हालांकि, सलमान खान की बहन अर्पिता खान (Salman Khan’s sister Arpita Khan) की ईद पार्टी के लिए उनकी ऑफ-बीट आउटफिट पसंद नहीं की गई. बता दें कि अर्पिता और उनके पति एक्टर आयुष शर्मा ने मंगलवार की रात सितारों से सजी ईद पार्टी होस्ट की. यह 2022 में अब तक की सबसे बड़ी पार्टियों में से एक है. फिल्म इंडस्ट्री के कई बड़े सितारों ने बैश में भाग लिया. रणवीर सिंह ने अपनी पत्नी एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के साथ पार्टी में शामिल हुए थे.

इस पार्टी में जहां दीपिका ने ब्लैक आउटफिट में पहनकर पार्टी की थीम का पालन किया, तो वहीं रणवीर को कलरफुल शर्ट में देखा गया. उन्होंने मल्टी कलर की शर्ट को डेनिम के साथ पेयर किया और हैट के साथ अपने यूनिक लुक को पूरा किया. भले ही रणवीर अपने स्टाइल में सबसे अलग और अट्रैक्टिव लगे, लेकिन कुछ लोगों को उनका ये आउटफिट सही नहीं लगा. वीरल भयानी द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो पोस्ट पर सोशल मीडिया यूजर्स रणवीर के आउटफिट को सबसे बकवास करार दिया है.

फैंस को नहीं पसंद आया रणवीर का आउटफिट
रणवीर के इस आउटफिट को लेकर नेटिज़न्स ने उन्हें सुझाव दिया कि यह लुक ईद पार्टी के लिए उपयुक्त नहीं है. एक यूजर ने लिखा, “वह एक ईआईडी पार्टी में जा रही है और ना ही मालदीव वेकेशन पर हैं . एक दूसरे ने रणवीर से सवाल किया है कि क्या वह बीच पार्टी में जा रहे हैं? तीसरे यूजर ने वीडियो पर कमेंट किया, “एक ईद पार्टी में शामिल हो रहे हैं या किसी सर्कस में जा रहे हैं? आप दोनों ने क्या पहना है. एक और ने लिखा है कि ऐसा लग रहा है कि आपने ईद पार्टी के लिए तैयार होने के लिए कोई प्रयास नहीं किया है.. बस चले आए. वहीं एक ने बताया आपका ये आउटफिट ईद पार्टी के लिए सबसे बकवास है.

दीपिका-रणवीर के अपकमिंग प्रोजेक्ट

अब दीपिका-रणवीर के काम की बात करें तो ,रणवीर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म जयेशभाई जोरदार के प्रमोशन में बिजी हैं. वहीं दीपिका भी अपने इंटरनेशनल काम में बिजी चल रही हैं. इन दिनों को हाल ही में क्रिकेट बेस्ट फिल्म 83 में देखा गया था जो भारतीय क्रिकेटर कपिल देव की बायोपिक थी.

Tags: Arpita Khan Sharma, Deepika padukone, Ranveer Singh



image Source

Enable Notifications OK No thanks