पति रणवीर सिंह की ये आदत दीपिका पादुकोण को नहीं है बिल्कुल पसंद, देखते ही होने लगती हैं इरिटेट


Deepika Padukone Gets Irritated This Habit Of Ranveer Singh: बॉलीवुड इंडस्ट्री (Bollywood Industry) के पॉपुलर कपल में से एक माने जाते हैं दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह (Deepika Padukone And Ranveer Singh). दोनों को अक्सर सोशल मीडिया पर एक दूसरे के लिए प्यार जताते हुए देखा जाता है. इन दिनों दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) अपनी फिल्म गहराईयां (Gehraiyaan) की जोरों-शोरों से प्रमोशन कर रही हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू में दीपिका (Deepika Padukone Interview) ने बताया कि वो अपने पति रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की किस आदत को बिल्कुल पसंद नहीं करती हैं. बातचीत के दौरान दीपिका (Deepika) ने सवालों का जवाब देते हुए कहा कि वैसे तो रणवीर ऐसा कुछ भी नहीं करते हैं जिससे मुझे अपसेट होना पड़े.

उन्होंने कहा, हां अपना खाना वो बहुत ही जल्दी खत्म कर लेते हैं जिसे देखकर मैं इरिटेट होने लगती हूं. दीपिका (Deepika) ने आगे इस बारे में बात करते हुए कहा कि वो डिनर की सिर्फ दो बाइट ही ले पाती हैं इतने में रणवीर (Ranveer) अपना खाना खत्म करके प्लेट भी भेज देते हैं. इस बात से दीपिका (Deepika) को बहुत ही ज्यादा इरिटेशन होती है. लेकिन इन सबके अलावा रणवीर (Ranveer Singh) कुछ भी ऐसा नहीं करते जिससे दीपिका को कोई परेशानी हो या फिर वो इरिटेट हो जाएं. इसी इंटरव्यू में दीपिका (Deepika) ने कहा कि वो अपने पति रणवीर (Ranveer) से पागलों की तरह प्यार करती हैं क्योंकि रणवीर (Ranveer Singh) बहुत ही ज्यादा सेंसिटिव और केयरिंग इंसान हैं.


साल 2018 में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण (Ranveer Singh And Deepika Padukone Wedding) शादी के बंधन में बंधे थे. शादी करने से पहले रणवीर और दीपिका (Ranveer And Deepika) ने एक दूसरे को 6 साल तक डेट भी किया था. पहली बार शादी के बाद इस कपल को 83 मूवी (83 Movie) में देखा गया था. ये फिल्म 2021 के दिसंबर में रिलीज हुई थी. वहीं दीपिका (Deepika) की गहराईयां (Gehraiyaan) भी ओटीटी (OTT) पर रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म में दीपिका (Deepiak) के अलावा अनन्या पांडे (Ananya Panday) और सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) अहम भूमिका में नजर आ रहे हैं. 

ये भी पढ़ें :- Post Ka Postmortem: Akshay Kumar की इस फोटो को देखकर यूजर्स ने किए थे मजेदार कमेंट्स, बोले- ‘नजर हटी दुर्घटना घटी’

ये भी पढ़ें :- Yami Gautam से पति Aditya Dhar ने क्यों कहा- ‘तुम्हारे साथ रहने में डर लगने लगा है’, खुद बताई वजह



image Source

Enable Notifications OK No thanks