दीपिका पादुकोण ने किया खुलासा, वो और उनका परिवार रणवीर सिंह से क्यों है काफी अलग


Deepika Padukone On Ranveer Singh: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की मोस्ट अवेटिड फिल्म गहराइयां (Gehraiyaan) रिलीज होने के लिए तैयार है. दीपिका के साथ इस फिल्म में अनन्या पांडे (Ananya Panday), सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) और धैर्य कारवा (Dhairya Karwa) लीड रोल में नजर आने वाले हैं. दीपिका इन दिनों फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं. दीपिका के साथ सोशल मीडिया पर उनके पति रणवीर सिंह (Ranveer Singh) भी फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं. दीपिका ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया है कि वो और उनका परिवार रणवीर से काफी अलग है. मगर रणवीर की वजह से ही वह काफी सारी चीजें कर पाती हैं. साथ ही उन्होंने कहा कि वो और उनका परिवार कई बार अपनी फीलिंग्स को एक्सप्रेस नहीं कर पाता है.

इंडियन एक्सप्रेस को दिए इंटरव्यू में दीपिका पादुकोण ने रणवीर सिंह के बारे में बात करते हुए कहा कि मुझे लगता है क्योंकि उनमें मेरा चियरलीडर है जिसकी वजह से मैं बोल्ड च्वाइस कर पाती हूं. मैं भी वैसा ही महसूस करती हूं लेकिन मैं उनसे कम एक्सप्रेसिव हूं. रणवीर उनमें से हैं जो फील करते हैं और उसे बयां भी कर पाते हैं. वह हग और किस की जरिए अपनी फीलिंग्स बयां कर देते हैं. मैं और मेरा परिवार अलग है. हम महसूस करते हैं, हम बहुत सेंसिटिव और इमोशनल लोग है लेकिन इसे बताने में  बहुत मुश्किल होता है.


रणवीर की ये फिल्में हैं पसंद
रणवीर सिंह की फेवरेट फिल्मों के बारे में बात करते हुए दीपिका ने कहा कि बैंड बाजा बारात. मैंने उनकी गली बॉय, लुटेरा और सारी फिल्में देखी हैं. हमने साथ में तीन फिल्में की हैं लेकिन उनकी फिल्मों में अलग इनोसेंस होती है जो उनकी परफॉर्मेंस में नजर आती है. गली बॉ. उनकी फेवरेट परफॉर्मेंस में से एक है लेकिन अभी मैं उनकी फिल्म बैंड बाजा ब्राइड है.

आपको बता दें हाल ही में रणवीर और दीपिका फिल्म 83 में साथ में नजर आए थे. ये फिल्म सभी को काफी पसंद आई है. वहीं दीपिका की गहराइयां की बात करें तो ये फिल्म 11 फरवरी को एमेजॉन प्राइम पर रिलीज होने जा रही है.

ये भी पढ़ें: Watch: चलती कार में बेकाबू हुए Deepika Padukone और Ranveer Singh, Gehraiyaan के नए गाने पर जमकर नाचे, देखें वीडियो

Karishma Tanna Car Collection: Hyundai Creta से लेकर Mercedes Benz GLS तक… करिश्मा तन्ना के पास है इन लग्जरी गाड़ियों का शानदार कलेक्शन



image Source

Enable Notifications OK No thanks