दीपिका के किसिंग सीन देख कैसा था रणवीर सिंह का रिएक्शन, एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा


Gehraiyaan Movie: बॉलीवुड एक्ट्रेसेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) जल्द ही फिल्म गहराइयां (Gehraiyaan) में नजर आएंगी. इस फिल्म के ट्रेलर और गानों में दीपिका अपने को-स्टार सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) के साथ इंटिमेट सीन्स देती नजर आई हैं. फिल्म में दीपिका द्वारा दिए गए किसिंग और इंटिमेट सीन्स की काफी चर्चा हो रही है.हाल ही में एक इंटरव्यू में दीपिका से पूछा गया कि इन सीन्स पर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) का क्या रिएक्शन है? 

दीपिका ने जवाब देते हुए कहा, ये बेहद स्टुपिड चीज है कि हम इसपर रिएक्ट भी करें. मेरे हिसाब से, हमारे लिए यही चीज सबसे जरूरी है. मैं कमेंट्स नहीं पढ़ती और जहां तक मुझे पता है कि रणवीर भी नहीं पढ़ते और ये सब बातें बहुत बकवास लगती हैं, छी.

दीपिका ने आगे गहराइयां पर रणवीर के रिएक्शन के बारे में बात करते हुए कहा, मुझे लगता है कि उन्हें बेहद गर्व है. उन्हें उस फिल्म पर गर्व है जो हमने बनाई है और साथ ही उन्हें मेरी परफॉरमेंस पर भी गर्व है. आपको बता दें कि गहराइयां पहली ऐसी बॉलीवुड फिल्म है जिसमें इंटीमेसी डायरेक्टर की मदद ली गई है. युक्रेन की फिल्ममेकर Dar Gai इस फिल्म की इंटीमेसी डायरेक्टर हैं. 

उनका काम इंटीमेसी सीन्स के दौरान को-स्टार्स के तालमेल और कम्फर्ट का ध्यान रखना होता है. फिल्म मॉडर्न डे रिलेशनशिप्स पर आधारित है जिसमें दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी के अलावा अनन्या पांडे (Ananya Panday), धैर्य कारवा (Dhairya Karwa), नसीरुद्दीन शाह (Naseeruddin Shah) और रजत कपूर (Rajat Kapur) ने मुख्य भूमिका निभाई है.फिल्म 11 फरवरी को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम पर रिलीज होगी. फिल्म की शूटिंग कोरोनाकाल में ज्यादातर गोवा और मुंबई में की गई है.फिल्म के डायरेक्टर शकुन बत्रा (Shakun Batra) हैं. 

Gehraiyaan: Deepika Padukone के साथ रोमांस करने की बात सुनकर घबरा गए थे Siddhant Chaturvedi!

Gehraiyaan Intimate Scene: रोमांटिक सीन्स को लेकर क्या बोलीं Deepika Padukone? इस तरह आसानी से शूट हुए इंटीमेट सीन

image Source

Enable Notifications OK No thanks