आलिया भट्ट की प्रेग्नेंसी वाली खबर पर बोलीं फराह खान- ‘मुझे तो पहले से ही मालूम था’


बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने आज इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, “हमारा बेबी… जल्द आ रहा है.” आलिया के इस पोस्ट के बाद इंडस्ट्री में सभी लोग सरप्राइज हो गए. कपूर फैमिली से ये गुड न्यूज आने के बाद बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है. करण जौहर, मौनी रॉय, मलाइका अरोड़ा और दुनियाभर के अन्य लोगों की ओर से बधाई संदेश आ चुके हैं. इस बीच दिग्गज फिल्म मेकर फराह खान (Farah Khan) ने एक और सरप्राइज दिया है, जब उन्होंने कहा कि “मुझे तो पहले से ही मालूम था”.

मालूम हो कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर 14 अप्रैल, 2022 को शादी के बंधन में बंध गए थे और शादी के 2 महीने बाद ही कपल ने सोशल मीडिया पर गुड न्यूज अनाउंस की है. इस अनाउंसमेंट के बाद से भट्ट और कपूर परिवार में खुशी का माहौल है. दीपिका पादुकोण से लेकर प्रियंका चोपड़ा, ईशान खट्टर, अनुष्का शर्मा तक कई सेलेब्स ने आलिया और रणबीर कपूर को आने वाले नन्हें मेहमान के लिए शुभकानाएं दी हैं. इस खबर से हर कोई सरप्राइज है.

मुझे तो पहले से ही मालूम था: फराह खान
वहीं, फराह खान से जब आलिया भट्ट की प्रेग्नेंसी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, “मुझे तो पहले से ही मालूम था.” मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फराह खान ने यह बात पैपराजी से तब कही, जब हाल ही उन्हें एक टीवी रिएलिटी शो के सेट पर स्पॉट किया गया. मालूम हो कि फराह खान ने ही सबसे पहले आलिया और रणबीर की शादी की खबर लीक की थी. जहां आलिया और रणबीर अपनी शादी की खबरों पर कुछ भी कहने से बचते नजर आ रहे थे, वहीं फराह ने वीडियो कॉल पर आलिया-रणबीर को शादी की बधाई दे दी थी.

आलिया ने खुद अपने इंस्टा पर दी प्रेग्नेंसी की जानकारी
आलिया भट्ट ने आज इंस्टाग्राम पर दो तस्वीरें शेयर की हैं. पहली तस्वीर में वह अस्पताल के बेड पर लेटी हुई हैं. उनकी सोनोग्राफी हो रही है. कंप्यूटर स्क्रीन को ब्लर कर उस पर हार्ट इमोजी बनाया है. तस्वीर को शेयर करते हुए आलिया ने लिखा, “हमारा बेबी… जल्द आ रहा है.” तस्वीर में आलिया के बगल में कोई शख्स भी बैठा है. तस्वीर से मालूम पड़ता है कि वह शख्स रणबीर कपूर हो सकते हैं. वहीं, दूसरी तस्वीर में आलिया ने शेर-शेरनी और उनके एक बच्चे की फोटो शेयर की है.

Tags: Alia Bhatt, Farah khan, Ranbir kapoor

image Source

Enable Notifications OK No thanks