‘मैं किसी को धक्का मारकर नहीं कह सकता अपनी फिल्म में ले लो, जो काम आता है उसमें से कर लेता हूं’


बॉलीवुड फिल्म ‘तुम बिन’ (Tum Bin) से फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने वाले प्रत्यूष चटर्जी (Priyanshu Chatterjee) अब कहीं खो से गए हैं. ऐसा नहीं की एक्टर काम नहीं कर रहे या फिल्मों का हिस्सा नहीं बन रहे, लेकिन जो पॉपुलैरिटी और प्यार प्रत्यूष चटर्जी को उनकी पहली फिल्म के लिए मिला था, एक्टर के हाथ में आज वो सक्सेस नहीं है. इस पर अभिनेता का कहना है कि वो किसी से जबरदस्त फिल्म नहीं मांग सकते हैं उनके पास जो काम आता है वो उन्हीं में से कर लेते हैं.

हिन्तुस्तान टाइम्स से बातचीत में प्रत्यूष चर्टर्जी ने कहा, ‘ये चीज़ें दायरे से बाहर हैं. मैं किसी को धक्का नहीं दे सकता और कह सकता कि मुझे ले लो अपनी फिल्म में. मैं उस तरह का आदमी नहीं हूं. मैं बाहर जाकर काम की तलाश नहीं करता. मैं पीआर के मामले में बहुत खराब हूं और मैं मार्केटिंग में भी बहुत खराब हूं. इसलिए मेरे पास जो भी काम आता है, मैं उनमें से चुन लेता हूं’. एक्टर का मानना है कि जो काम उनके पास आ रहा है वो उससे खुश हैं. बातचीत में प्रत्यूष चटर्जी ने कहा, ‘असंतोष ‘आपके चेहरे पर झलकता है. मैं यह नहीं चाहता. भगवान के समय में जो मिलना है मिलेगा’.


प्रत्यूष चटर्जी  बाकी स्टार्स की तरह सोशल मीडिया ज्यादा एक्टिव और पॉपुलर नहीं है, जैसे बॉलीवुड के बाकी सेलेब्स रहते हैं. इस पर एक्टर ने कहा, ‘मैं इसे पूरी तरह से समझता हूं, लेकिन ये सब करने में मुझे बहुत सोचना पड़ता है.मैं 100 बार सोचता हूं कि क्या ये सही है और लोग क्या सोचेंगे. हो सकता है कि मैं बहुत स्लो हूं मैं अच्छे ऑफर्स की उम्मीद कर रहा हूं. उम्मीद है कि लोग मुझे कास्ट करेंगे’.

कम बोलने वाले टाइगर श्रॉफ ने हाजिरजवाब कपिल शर्मा की बोलती की बंद, मारा हीरोईन को लेकर ताना!



image Source

Enable Notifications OK No thanks