‘मैं एक दिन कपड़े ही नहीं पहनूंगी’, OMG ये क्या बोल गईं उर्फी जावेद


उर्फी जावेद (Urfi Javed) सोशल मीडिया सेंसशन हैं. अपने स्टाइल और कपड़ों को लेकर अक्सर सुर्खियों में छा जाने वाली उर्फी बेबाक होकर अपनी बात रखना भी जानती हैं. फिल्म, सीरियल, वेब सीरीज और बड़े म्यूजिक वीडियोज से फिलहाल दूर उर्फी फिर भी रोज खबरों में रहती हैं. हाल ही में उन्होंने इतना बड़ा स्टेटमेंट दे दिया, जिसको सुनने के बाद उनके फैंस ही नहीं ट्रोल्स भी शॉक्ड हैं.

उर्फी जावेद (Urfi Javed) रोज पैप्स के साथ बातें करती नजर आती हैं. कई बार उनके फैंस भी उन्हें तस्वीरों के लिए घेर लेते हैं. लेकिन हाल ही में मुंबई की तेज बारिश के बीच वो सजधज कर निकलीं और उन्होंने वो स्टेंटमेंट दिया, जिसको सुनने के बाद हेटर्स समझ गए होंगे कि उन्होंने अब उनकी बातों को इग्नोर कर बेपरवाह होकर जीना सीख लिया है.

पैपराजी ने उनसे उनके कपड़ों को लेकर सवाल किया तो उन्होंने कहा, ‘मैं एक दिन कपड़े ही नहीं पहनूंगी. बात ही खत्म हो गई. क्या सरप्राइज यार. सारे आउटफिट ही सरप्राइज हैं. ऐसा मेरे दिमाग में नहीं रहता है कि मुझे ऑडियंस को सरप्राइज देना है. मुझे जो पसंद आता है वो मैं पहन लेती हूं’.

उर्फी ने बताया कि वह ऐसे आउटफिट्स लोगों को सरप्राइज देने के लिए नहीं बल्कि अपनी पसंद की वजह से पहनती हैं. इस दौरान उन्होंने स्काई ब्लू वन पीस ड्रेस पहन थी, जिसमें फ्रंट कट्स थे. ड्रेस के साथ उनके हेयरस्टाइल ने भी लोगों का ध्यान खींचा.

उर्फी के इस वीडियो पर उन्हें ट्रोल भी किया जा रहा है, हालांकि उर्फी कई बार कह चुकी हैं कि अब उन्हें ट्रोलिंग से कोई फर्क नहीं पड़ता है. आपको बता दें कि हाल ही में एक्ट्रेस ने Hauterrfly के साथ बातचीत में कहा था कि वो किसी धर्म में विश्वास नहीं रखती हैं. उन्होंने साफ-साफ शब्दों में कहा था कि उन्होंने इस्लाम का ठेका नहीं ले रखा है.

Tags: Urfi Javed



image Source

Enable Notifications OK No thanks