उर्फी जावेद ने तीसरी बार इंस्टाग्राम बायो में बदली नाम की स्पेलिंग, Urrfii से हुईं Uorfi


बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) के बाद चर्चा में आईं उर्फी जावेद (Urfi Javed)  अपने अजीबो-गरीब फैशन के चलते हमेशा सुर्खियों में रहती हैं. अपने बिंदास लुक्स से उर्फी जावेद लाइमलाइट में बनी रहती हैं. अपने बयान से भी लोगों का ध्यान खींचने में कोई कसर नहीं छोड़तीं. बीते दिनों उन्हें कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक की पत्नी और एक्ट्रेस कश्मीरा शाह पर टिप्पणी देते देखा गया था. उनका ड्रेसिंग स्टाइल (Urfi Javed New Look) हमेशा खबरों में रहता है. लेकिन, इस बीच उर्फी जावेद एक अलग ही वजह से सुर्खियों में हैं.

दरअसल, उर्फी जावेद ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम में अपनी प्रोफाइल में कुछ बदलाव किए हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने नाम की स्पेलिंग में कुछ बदलाव किए हैं. ये तीसरी बार है, जब उर्फी जावेद ने इंस्टाग्राम पर अपने नाम की स्पेलिंग में बदलाव किया है. इस बार उर्फी ने अपने नाम की स्पेलिंग Urfi से Uorfi कर ली है. जबकि, इससे पहले उन्होंने अपने नाम की स्पेलिंग Urrfii की थी.

उर्फी जावेद के यूं नाम की स्पेलिंग बदलने से फैंस थोड़ी हैरान हैं. कई कॉमेंट करते हुए उनसे ऐसा करने की वजह भी पूछ रहे हैं. बता दें, कुछ दिनों पहले तक उर्फी जावेद अपने नाम की स्पेलिंग Urfi लिखती थीं. लेकिन, बीते कुछ समय में उन्होंने ये दूसरी बार अपने नाम की स्पेलिंग बदली है. हालांकि, उन्होंने ऐसा क्यों किया, इस बारे में बता पाना मुश्किल है. क्योंकि, एक्ट्रेस ने खुद ऐसा करने के पीछे की वजह नहीं बताई है.

urfi javed, urfi javed name spelling

उर्फी जावेद ने इंस्टाग्राम पर अपनी नाम की स्पेलिंग Uorfi कर ली है. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @urf7i)

बता दें, उर्फी जावेद ने 2016 में मनोरंजन जगत में अपनी पारी की शुरुआत की थी. उन्होंने ‘बड़े भैया की दुल्‍हनिया’ में अवनि पंत नाम का किरदार निभाया था. इसके बाद वह ‘चंद्र नंदिनी’ में छाया नाम के कैरेक्टर में दिखाई दीं और ‘मेरी दुर्गा’ में आरती के रोल में नजर आईं. लेकिन, उन्हें सबसे ज्यादा पहचान दिलाई बिग बॉस ओटीटी ने. पिछले साल बिग बॉस ओटीटी का हिस्सा बनने के बाद उर्फी जावेद अब मनोरंजन जगत का जाना-माना नाम बन चुकी हैं.

Tags: Entertainment, Urfi Javed

image Source

Enable Notifications OK No thanks