बर्फीली जमीन पर आहें भरती उर्फी जावेद की ये वीडियो है काफी कातिलाना


Urfi Javed Viral video: उर्फी जावेद इन दिनों सोशल मीडिया पर कोहराम मचाने में लगी हैं. 5 फुट 1 इंच के कद की ये हसीना बॉलीवुड की लंबी लंबी हसीनाओं को पीछे छोड़ चुकी हैं. इनके लुक्स के दीवाने हुए फैंस इनकी नई तस्वीरों का बेसब्री से इंतजार करते हैं. इतने कम वक्त में यूं पॉपुलर हो जाना आसान काम नहीं. लेकिन उर्फी जावेद ने ये करके दिखाया है. इन दिनों एक्ट्रेस का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. जिसमें वो खुले बालों में अपनी अदाओं का जादू बिखेरती नजर आ रही हैं. उर्फी जावेद के सिज्लिंग डांस मूव्स पर फैंस दिल हार चुके हैं.

बर्फीली चादर पर बालों को उछालती, उर्फी जावेद थाई हाई बूट्स और मिनी ड्रेस में बला की खूबसूरत लग रहीं हैं. कर्ली हेयर्स में एक्ट्रेस की नखरीली अदाएं देखने लायक है. जल्द ही उर्फी जावेद की नई एल्बम रिलीज होने वाली है. और ये लुक हमें उनके म्यूजिक एल्बम में देखने को मिलेगा.


अपने कपड़ों के साथ-साथ उर्फी अपने बयान के चलते भी खूब सुर्खियों में रहीं उन्होंने एक इंटरव्यू में खुद से जुड़ा कास्टिंग काउच का एक दर्दनाक किस्सा शेयर किया था. उर्फी ने बताया की कैसे उन्हें कास्टिंग काउच के लिए मजबूर किया गया था. उर्फी ने अपने करियर की शुरुआत में कई रिजेक्शन का सामना किया हैं लेकिन इस बात का असर उर्फी ने खुद पर कभी नहीं पड़ने दिया. वह हर बार उसी कॉन्फिडेंस के साथ ऑडिशन देती रहीं थी.

उर्फी जावेद लखनऊ की रहने वाली हैं. उन्होंने वहीं के सिटी मॉन्टेसरी स्कूल से अपनी पढ़ाई की है. उर्फी जावेद ने लखनऊ के एमिटी यूनिवर्सिटी से मास कम्यूनिकेशन (Mass communication) किया है. इस दौरान उनके फैशन सेंस में भी काफी बदलाव हुआ.उर्फी जावेद ने साल 2016 में एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था. बड़े भैया की दुल्हनिया में अवनी पंत का रोल प्ले किया था. उसके बाद वो कई सारे शो में नजर आईं.

जब Reena Roy को लोग बोलते थे आपकी शक्ल Asha Parekh से मिलती है, उड़ जाती थी एक्ट्रेस की नींद

Amitabh bachchan के साथ और Rekha का काम करना Jaya Bachchan को नहीं था मंजूर, फिल्म से बाहर करवाने के लिए जया ने अपनाए थे कई तरीके



image Source

Enable Notifications OK No thanks