ICC अंडर-19 क्रिकेट विश्व कप: अफगानिस्तान अंडर -19 खिलाड़ियों ने प्रशिक्षण में अपने डांस मूव्स दिखाए। देखो | क्रिकेट खबर


देखें: अफगानिस्तान अंडर -19 खिलाड़ियों ने प्रशिक्षण में अपने डांस मूव्स दिखाए

अंडर-19 वर्ल्ड कप में ट्रेनिंग के दौरान अफगानिस्तान के खिलाड़ी डांस करते देखे जा सकते हैं.© इंस्टाग्राम

अफगानिस्तान के साथ चल रहे अंडर -19 क्रिकेट विश्व कप के अपने सुपर लीग क्वार्टर फाइनल 4 में श्रीलंका का सामना करने के लिए, आईसीसी ने प्रशंसकों को टीम की तैयारियों के बारे में अपडेट देने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। सोशल मीडिया पर साझा किए गए एक वीडियो में, युवाओं को कुछ डांस मूव्स के साथ वार्मअप करने का अपना अनूठा तरीका करते देखा जा सकता है। वीडियो को इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए, ICC ने इसे कैप्शन दिया: “अफगानिस्तान U19 टीम को कुछ चालें मिली हैं”। यहाँ वीडियो है:

एक उपयोगकर्ता ने समझाया कि खिलाड़ियों द्वारा किया जा रहा नृत्य अट्टान है, जो पश्तूनों के बीच लोकप्रिय नृत्य है।

ग्रुप चरण के दौरान अफगान टीम अच्छी फॉर्म में थी और पाकिस्तान के बाद ग्रुप सी में दूसरे स्थान पर रही। सुलेमान सफी के नेतृत्व में, उन्होंने 1.467 की शुद्ध रन-रेट के साथ चार अंक बनाए।

अपने पिछले गेम में, उन्होंने ज़िम्बाब्वे को 109 रनों से हराया और कुछ गति बनाने की उम्मीद करेंगे।

जिम्बाब्वे के खिलाफ, अफगानों ने अपने कप्तान द्वारा शतक के छह विकेट पर 261 रन बनाए।

अफगानिस्तान के कप्तान ने 118 गेंदों में 14 चौकों और तीन छक्कों सहित 111 रन की पारी खेली, जिससे अफगानिस्तान को छह विकेट पर 261 रन पर ले जाया गया क्योंकि वह पारी की अंतिम गेंद पर आउट हो गए थे। चार अन्य बल्लेबाजों ने 20 से अधिक का स्कोर बनाया, जिसमें सलामी बल्लेबाज नगेलिया खरोटे ने 45 गेंदों में महत्वपूर्ण अर्धशतक का योगदान दिया।

एलेक्स फालाओ जिम्बाब्वे के लिए गेंदबाजों में से एक थे क्योंकि उन्होंने टूर्नामेंट के लिए अब तक आठ विकेट लेने के लिए अपने दस ओवरों में 54 रन देकर तीन विकेट लिए।

इस बीच, बाएं हाथ के स्पिनर नांगेलिया खरोटे ने सुनिश्चित किया कि उन्होंने 262 रनों के अपने लक्ष्य का सफलतापूर्वक बचाव किया और जिम्बाब्वे को 36.4 ओवर में 152 रन पर आउट करने के लिए चार विकेट दर्ज किए।

प्रचारित

अफगानिस्तान का सुपर लीग क्वार्टर फाइनल 1 गुरुवार को होने वाला है और ऑस्बॉर्न, एंटीगुआ में कूलिज क्रिकेट ग्राउंड में आयोजित किया जाएगा।

(एएनआई इनपुट्स के साथ)

इस लेख में उल्लिखित विषय

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks