48 की हैं तो क्या! कपड़े मर्जी के मुताबिक होने चाहिए उम्र के नहीं, Malaika Arora की ड्रेस पर फैंस का ऐसा सपोर्ट


मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के पास गर्मा में बढ़ते तापमान को मात देने के लिए सबसे परफेक्ट ड्रेसेस हैं, लेकिन ऐसा लगता है कि नेटिज़न्स उनकी पसंद से बिल्कुल खुश नहीं हैं। ऐक्ट्रेस को हाल ही में स्पेगेटी स्ट्रैप्स और स्नीकर्स के साथ एक Gingham रैप ड्रेस में स्पॉट किया गया। मलाइका (Malaika Arora Dressing) को एक सैलून से बाहर निकलते हुए देखा गया और जैसे ही उनका वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया, नेटिज़न्स ने उनकी पसंद पर कमेंट करना शुरू कर दिया।

एक यूजर ने कमेंट किया, “बेचारी को आज तक कपड़े नसीब नहीं हुए”, जबकि दूसरे ने लिखा, “रसोई में जाने वाले कपड़े पहनकर निकल गए गरीब लोग।” हालांकि इन सबके बीच मलाइका को ढेर सारा प्यार भी मिला। वहीं कुछ यूजर्स ने मलाइका के कपड़ों की तारीफ भी की। कुछ लोगों ने एक औरत की च्वाइस के ऊपर भी बात की और कहा, उनकी उम्र और कपड़ों का क्या कनेक्शन, वो जैसे चाहें वैसे पहनें।” एक ने लिखा, “48 की हैं तो क्या! कपड़े मर्जी के मोहताज हैं उम्र के नहीं।”


2019 में मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन कपूर के साथ अपने रिश्ते को ऑफिशियल कर दिया था। इस कपल को अक्सर उनकी उम्र के अंतर को लेकर ट्रोल किया जाता रहा है। उसी पर अपना रिएक्शन देते हुए अर्जुन ने कहा था, “लोगों की राय है क्योंकि वे राय रखना पसंद करते हैं। भारत में, हम गपशप करना पसंद करते हैं। हम सभी चर्चा करना चाहते हैं कि ‘वे कब शादी करेंगे? वे एक साथ अच्छे नहीं लगते। आपको लगता है कि यह चलेगा? वह उसमें क्या देखती है? जिस तरह से वह देख रहा है उसे देखो। करियर बर्बाद होगा। यह कहने के लिए कहा जाता है। आपको केवल एक इंटरव्यू की आवश्यकता है जहां आप अपने आप को समझाते हैं, बस इतना समय लगता है कि लोगों की धारणा आपके बारे में बदलती रहती है।”

मलाइका अरोड़ा अर्जुन कपूर

अर्जुन और मलाइका अपने रोमांस के बारे में खुलकर बात कर चुके हैं लेकिन लवबर्ड्स ने अभी तक शादी करने की अपनी योजना का खुलासा नहीं किया है।

मलाइका अरोड़ा



image Source

Enable Notifications OK No thanks