रेड कार्पेट पर मलाइका अरोड़ा ने किससे कहा ‘मेरे डेट हो’


बात जब फिटनेस की आती है तो बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा बिलकुल सटीक इंस्पिरेशन हैं. उनकी फिटनेस देखकर शायद ही कोई कह सकता है कि उनकी उम्र 48 साल है और वह एक 19 साल के बेटे की मां हैं. फैंस के बीच एक्ट्रेस का कुछ ऐसा क्रेज है कि उनकी झलक सामने आते ही वायरल हो जाती है. अब ऐसा ही एक वीडियो इस समय तेजी से वायरल हो रहा है.

सामने आए वीडियो को सेलिब्रेटी फोटॉग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है. इस वीडियो में एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ब्लैक कलर के फिशटेल गाउन में नजर आ रही हैं. रेड कार्पेट पर आकर वह जैसे ही कैमरे में पोज देती हैं, तभी अचानक से एक छोटा बच्चा उनके पास आता है और उनसे हाथ मिलाता है. वीडियो में आप देख सकते हैं, एक्ट्रेस ने भी बड़े ही प्यार से बच्चे से हाथ मिलाया, फिर उसके सिर पर भी हाथ फेरा. इस मजेदार मोमेंट की झलक इस वीडियो में यहीं खत्म नहीं होती है. दिलचस्प नजारा तो तब देखने को मिला जब मलाइका ने उस बच्चे से पूछा, ‘क्या तुम मेरे डेट हो?’ वीडियो में आगे वह पूछती नजर आईं कि यह बच्चा किसका है और कहीं यह खो तो नहीं गया. 


बच्चे पर प्यार लुटाती दिखीं मलाइका
सोशल मीडिया पर अब यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. जिस प्यार भरे अंदाज में उन्होंने इस बच्चे को ट्रीट किया, वह इस समय हर किसी का दिल जीत रहा है. हालांकि, इस वीडियो को देख उनके बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर का दिल जरूर टूट रहा होगा. बताते चलें कि, एक्ट्रेस लंबे समय से अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं. अक्सर इस कपल का लवी डवी मोमेंट इंटरनेट की दुनिया में वायरल होता रहता है. दोनों ज्यादातर वक्त एक साथ दिखाई पड़ते हैं. हालांकि, इस इवेंट में वीडियो देखकर यही मालूम पड़ रहा है कि मलाइका अकेले पहुंची थीं.

यह भी पढ़ें- RRR की सक्सेस के बाद एसएस राजामौली की फैन बनीं कंगना रनौत, अब फिल्म देखकर कही ऐसी बात

‘दो दिल एक जान’ बने कैटरीना कैफ और विक्की कौशल, सामने आई अब तक की सबसे रोमांटिक झलक



image Source

Enable Notifications OK No thanks