किसके ख्यालों में डूबी हैं Malaika Arora, बिना मेकअप और बिखरे बाल, कुछ ऐसा है एक्ट्रेस का हाल


Malaika Arora No Filter Look: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) यह बात बखूबी जानती हैं कि अपने फैंस को किस तरह से कायल करना है. जिम और योगा क्लासेस से निकलने से लेकर किसी इवेंट में शिरकत करने तक वह अपने लुक्स को बारिकी से सोच कर हर बार कैरी करती हैं. हालांकि, अब जो तस्वीर उनकी सामने आई है वह हर बार से अलग है.

मलाइका अरोड़ा ने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें शेयर की है. इनमें वह बिना मेकअप (Malaika No Makeup Look) के नजर आ रही हैं. जी हां, ज्यादातर मेकअप में रहने वाली मलाइका इन झलकियों में बेहद सिंपल दिखाई दे रही हैं. उन्होंने तस्वीरों के साथ कैप्शन में लिखा है, ‘नो फिल्टर’. आप देख सकते हैं एक्ट्रेस ने अपना क्लोज अप लुक भी शेयर किया है, जबकि दूसरी तस्वीर में वह नीचे की ओर देख कुछ सोच रही हैं. तीसरी झलक उन्होंने फुल लेंथ में शेयर की है. बिखरे हुए बालों के साथ मलाइका के बैठने का भी अंदाज कुछ ऐसा है मानो वह किसी गहरे ख्यालों में हों.




वहीं चेहरे पर उनकी हल्की मुस्कान को देख तो यही लग रहा है जैसे वह अर्जुन कपूर की यादों में डूबी हों. आपको बताते चलें कि सोशल मीडिया पर ग्लैमर का तड़का लगाने के साथ ही वह अपनी लव लाइफ (Malaika Love Life) को लेकर भी छाई रहती हैं. लंबे समय से वह अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं. अरबाज खान से तलाक के बाद वह खुलकर अर्जुन (Malaika Arjun) संग अपने प्‍यार का इजहार करती दिखाई देती हैं. हालांकि, खुद से 12 साल छोटे एक्टर को डेट करने की वजह से वह काफी आलोचनाएं झेल चुकी हैं.

यह भी पढ़ें- Watch: हिना खान ने दिखाया अपना बदला हुआ अंदाज, छोटे बालों में अब ऐसी दिखती हैं एक्ट्रेस

Shahrukh Khan के बच्चों Aaryan Khan और Suhana Khan ने संभाली पापा की जिम्मेदारी, IPL 2022 में KKR को किया रीप्रिज़ेंट

 



image Source

Enable Notifications OK No thanks