ग्रेजुएट पास हैं तो यहां मिलेगी सरकारी नौकरी, अभी शुरू हुआ है आवेदन, लास्ट डेट से करें अप्लाई


Sail Recruitment 2022: स्टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया लिमिटेड (सेल), भिलाई स्टील प्लांट ने ग्रेजुएट और टेक्नीशियन अपरेंटिस की भर्ती के लिए अधिसूचना जारी की है. भी इच्छुक और योग्य उम्मीदवार 05 मार्च 2022 तक अपना पंजीकरण करा सकते हैं स्टील योग्य और इच्छुक उम्मीदवार जो इन पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं वे सेल SAIL की आधिकारिक वेबसाइट sail.co.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. आवेदन की प्रक्रिया 18 फरवरी से शुरू हो गई है. इस आवेदन प्रक्रिया के तहत कुल 35 पदों पर भर्तियां होना है.आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को ध्यान देना चाहिए कि केवल शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों को ही दस्तावेज सत्यापन के लिए बुलाया जाएगा. इसके लिए उम्मीदवारों को दस्तावेजों की जेरॉक्स प्रतियों और 6 पासपोर्ट आकार के फोटो के साथ रिपोर्ट करना होगा.

महत्वपूर्ण तारीख
आवेदन की शुरुआती तारीख : 18 फरवरी
आवेदन की आखिरी तारीख : 05 मार्च

वैकेंसी डिटेल्स
पद का नाम पदों की संख्या
ग्रेजुएट और तकनीशियन अप्रेंटिस 35
ग्रेजुएट अप्रेंटिस 
मैकेनिकल 06
इलेक्ट्रिकल 06
माइनिंग 06
डिप्लोमा अप्रेंटिस 
मेटलर्जी 06
सिविल 06
सीएस/आईटी​​​​​​​ 05

योग्यता मानदंड
ग्रेजुएट अप्रेंटिस

इस भर्ती के लिए आवेदन करने के लिए पात्र होने के लिए आवेदकों को मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से संबंधित क्षेत्र में  ​​​​​​​उम्मीदवारों  के पास मैकेनिकल / इलेक्ट्रिकल / माइनिंग इंजीनियरिंग में ग्रेजुएट होना चाहिए.
डिप्लोमा अप्रेंटिस
इस भर्ती के लिए आवेदन करने के लिए पात्र होने के लिए आवेदकों को मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से संबंधित क्षेत्र में ​​​​​​​उम्मीदवारों के पास मेटलर्जी/सिविल/सीएस/आईटी इंजीनियरिंग में डिप्लोमा होना चाहिए. 

जानें कैसे करें आवेदन 
इच्छुक और योग्य उम्मीदवार इन पदों के लिए 05 मार्च 2022 तक या उससे पहले ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. इस भर्ती से संबंधित अन्य जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक अधिसूचना को देखें.

​Bank Jobs: बैंक में नौकरी का शानदार अवसर, यहां निकली है बंपर वैकेंसी, ऐसे करें आवेदन

​UGC NET 2021 Result: यूजीसी नेट परीक्षा के नतीजे जारी, ऐसे करें चेक

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI

Source link

Enable Notifications OK No thanks