आईसीएमआर में साइंटिस्ट बनना चाहते हैं तो यहां करें जल्द आवेदन, जानें वैकेंसी संबंधित सारी डिटेल


ICMR Recruitment 2022: सरकारी नौकरी की इच्छा रखने वाले उम्मीदवारों के लिए अच्छी खबर है. नेशनल सेंटर फॉर डिजीज इंफॉर्मेटिक्स एंड रिसर्च बेगलुरु,एनसीडीआईआर(National Center for Disease Informatics and Research) ने कंप्यूटर प्रोग्रामर सहित कई पदों पर भर्तियां निकाली है. इन पदों पर आवेदन की प्रक्रिया शुरू है और आवेदन करने की अंतिम तिथि 9 मई 2022 है. इन पदों पर उम्मीदवारों की भर्ती आईसीएमआर-एनसीडीआईआर में परियोजना के तहत अस्थायी या अनुबंध के आधार पर होगी.इस भर्ती प्रक्रिया के तहत कुल 15 पदों पर नियुक्तियां की जाएगी. 

वैकेंसी डिटेल्स 
प्रोजेक्ट साइंटिस्ट – 09 पद.
प्रोजेक्ट एडमिन असिस्टेंट – 01 पद.
कंप्यूटर प्रोग्रामर – 03 पद.
प्रोजेक्ट टेक्निकल ऑफिसर – 01 पद.
प्रोजेक्ट सेक्शन ऑफिसर – 01 पद.

शैक्षिक योग्यता
इस भर्ती के तहत प्रोजेक्ट साइंटिस्ट (मेडिकल) के पदों के पर आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवारों का किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से एमबीबीएस डिग्री के साथ एक साल का रिसर्च/टीचिंग एक्सपीरियंस या कम्युनिटी मेडिसिन/ मेडिसिन/पीडियाट्रिक्स/पैथोलॉजी/ओबी गाइन/ में अनुभव होना जरूरी है. इच्छुक उम्मीदवार शैक्षणिक योग्यता से संबंधित अन्य जानकारी के लिए नोटिफिकेशन को चेक कर सकते हैं.

जानें कैसे और कहां करने आवेदन 
आवेदन करने के लिए उम्मीदवार वेबसाइट http://www.ncdirindia.org पर जाकर ऑनलाइन माध्यम से आवेदन कर पाएंगे. सभी प्रासंगिक प्रमाणपत्रों और अनुभव की स्व-सत्यापित प्रतियों के साथ हाल ही में पासपोर्ट आकार के फोटो के साथ विधिवत भरा हुआ आवेदन 09 मई 2022 से पहले ईमेल ([email protected]) द्वारा आईसीएमआर-एनसीडीआईआर, बेंगलुरु पर उम्मीदवारों को भेजना होगा. भर्ती से जुड़ी अन्य किसी भी प्रकार की जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक साइट की मदद ले सकते हैं.

 

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI

Source link

Enable Notifications OK No thanks