यहां निकली है वैकेंसी, सीधे इंटरव्यू से मिलेगी नौकरी, 2 लाख रुपये है प्रतिमाह सैलरी


स्टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया लिमिटेड में सीधे इंटरव्यू से नौकरी पाने का सुनहरा मौका है. स्टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया लिमिटेड ने स्पेशलिस्ट और अन्य पदों पर भर्तियों के लिए आवेदन मांगे हैं. इन पदों पर भर्ती के लिए इच्छुक और योग्य उम्मीदवार स्टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया लिमिटेड के अधिकारिक वेबसाइट sail.co.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं. इन पदों पर आवेदन करने की प्रक्रिया शुरू हो गई है. इस भर्ती प्रक्रिया के तहत कुल 6 पदों पर भर्तियां की जाएगी.

SAIL Recruitment 2022 के लिए महत्वपूर्ण तिथि
वॉक-इन-इंटरव्यू की तिथि- 9 अप्रैल

SAIL Recruitment 2022 के लिए रिक्ति विवरण
कुल पदों की संख्या- 6
सुपर स्पेशलिस्ट (कार्डियोलॉजी): 1 पद
स्पेशलिस्ट: 4 पद
जनरल ड्यूटी मेडिकल ऑफिसर: 1 पद

SAIL Recruitment 2022 के लिए योग्यता मानदंड
सुपर स्पेशलिस्ट (कार्डियोलॉजी): एमबीबीएस के साथ डीएम/ कार्डियोलॉजी में एमसीएच.
विशेषज्ञों जनरल मेडिसिन: एमबीबीएस के साथ संबंधित स्पेशलिटी में पीजी डिप्लोमा/ पीजी डिग्री.
क्रिटिकल केयर मेडिसिन (इंटेंसिविस्ट): एमडी/डीएनबी जनरल मेडिसिन के साथ क्रिटिकल केयर मेडिसिन में एक साल का अनुभव या एमडी/डीएनबी एनेस्थीसिया के साथ क्रिटिकल केयर मेडिसिन में एक साल का अनुभव या एमडी/डीएनबी रेस्पिरेटरी मेडिसिन के साथ क्रिटिकल केयर मेडिसिन में एक साल का अनुभव.या क्रिटिकल केयर मेडिसिन में भारतीय डिप्लोमा या क्रिटिकल केयर मेडिसिन में भारतीय फैलोशिप

SAIL Recruitment 2022 के लिए चयन प्रक्रिया
चयन प्रक्रिया में केवल उन्हीं उम्मीदवारों को शामिल किया जाएगा जो दस्तावेज़ सत्यापन समिति द्वारा योग्य पाए जाएंगे, उन्हें साक्षात्कार में शामिल होने की अनुमति दी जाएगी. अंतिम चयन के लिए साक्षात्कार में प्राप्त कुल अंकों के आधार पर प्रत्येक विषय और श्रेणी के लिए अलग-अलग अवरोही क्रम में मेरिट सूची तैयार की जाएगी.

SAIL Recruitment 2022 सैलरी 
सेल में सुपर स्पेशलिस्ट को 200000 रुपये. पीजी डिप्लोमा पूरा करने वाले विशेषज्ञ को 90000 रुपये का भुगतान किया जाएगा. पीजी डिग्री वालों को 120000 रुपये का भुगतान  किया जाएगा. जनरल ड्यूटी मेडिकल ऑफिसर को 70000 से 77000 रुपये का भुगतान किया जाएगा. अभ्यर्थी अधिक जानकारी के लिए आधिकारिक साइट sailcareers.com की मदद ले सकते. 

यहां निकली 10वीं पास उम्मीदवारों के लिए भर्ती, जानें किस साइट पर जाकर करना होगा आवेदन

Delhi University के इस कॉलेज में निकली कई पदों पर वैकेंसी, यहां है सारी जरूरी जानकारी

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI

Source link

Enable Notifications OK No thanks