हर महीने चाहते हैं 2 लाख की सैलरी तो यहां करें आवेदन, 15 अप्रैल है आखिरी तारीख


मुंबई मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन लिमिटेड कई पदों पर भर्तियां निकाली है. इंजीनियरिंग और अन्य पदों पर भर्ती के लिए इच्छुक उम्मीदवारों से आवेदन मांगे गए हैं. इच्छुक उम्मीदवार मुंबई मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन लिमिटेड की आधिकारिक साइट mmrcl.com पर ऑनलाइन प्रक्रिया से आवेदन कर सकते हैं. आवेदन करने के अंतिम तारीख 15 अप्रैल, 2022 है. इस भर्ती प्रक्रिया के तहत कुल 27 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी. वहीं वेतन की बात करें तो, इन पदों के लिए चयनित उम्मीदवारों को 34 हजार रुपये से लेकर 2 लाख रुपये तक सैलरी दी जाएगी. 

 जानें वैकेंसी डिटेल्स 
असिस्टेंट जनरल मैनेजर- 5 पद
असिस्टेंट मैनेजर- 2 पद
डिप्टी इंजीनियर- 2 पद
जूनियर सुपरवाइजर- 1 पद
जूनियर इंजीनियर- 16 पद
असिस्टेंट (आईटी)- 1 पद

जानें कैसे करें आवेदन 
इन पदों के लिए आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवार के पास मान्यता प्राप्त और प्रतिष्ठित विश्वविद्यालय से इलेक्ट्रॉनिक्स और संचार इंजीनियरिंग में पूर्णकालिक डिग्री होनी आवश्यक है. इस भर्ती के लिए उम्मीदवारों का चयन व्यक्तिगत साक्षात्कार के अनुरूप किया जाएगा. भर्ती के लिए आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवार को सलाह दी जा रही है की वे आवेदन जमा करने से पहले नोटिफिकेशन में मांगे गए दस्तावेजों को चेक कर लें.

आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवारों को अपने आवश्यक दस्तावेजों के साथ भरे हुए आवेदन पत्र को उप महाप्रबंधक (एचआर), मुंबई मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन लिमिटेड, एमएमआरसीएल-लाइन 3 ट्रांजिट ऑफिस, ई ब्लॉक, बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स, बांद्रा (पूर्व), मुंबई- 400051 पर भेजना होगा.

आयु सीमा
इन पदों के लिए अगर आयु सीमा की बात की जाए तो 33 से 40 वर्ष के कैंडिडेट पद के लिए जारी योग्यता के अनुसार अप्लाई कर सकते हैं.

​​रिजर्व बैंक में होने जा रही बम्पर पदों पर भर्ती, जानें किस दिन से कर सकेंगे आवेदन

​​प्रशासनिक अधिकारी के बम्पर पदों पर यहां निकली है वैकेंसी, ऐसे करें आवेदन

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI

Source link

Enable Notifications OK No thanks