Shaheer Sheikh B’day Special: शाहीर शेख भूल जाते हैं अपना ही जन्मदिन, केक काटना भी नहीं करते पसंद


टीवी इंडस्ट्री के दिलों की धड़कन शाहीर शेख (Shaheer Sheikh) लंबे समय से दर्शकों का मनोरंजन करते आ रहे हैं. वह कई पॉपुलर शो का हिस्सा रह चुके हैं. ‘नव्या’, ‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी’ और ‘ये रिश्ते हैं प्यार के’ जैसे कई टीवी धारावाहिकों में अपने अभिनय से उन्होंने दर्शकों का खूब दिल जीता है. एक्टर आज अपना 38वां जन्मदिन (Shaheer Sheikh Birthday) मना रहे हैं. फैंस ने अभिनेता को उनके इस खास दिन पर बधाई देना शुरू कर दिया है.

हालांकि जब बात उनके जन्मदिन के जश्न की आती है, तो एक्टर को यह ज्यादा पसंद नहीं है. दरअसल, शाहीर शेख शांत रहना पसंद करते हैं और उन्हें लाइमलाइट में रहना ज्यादा पसंद नहीं है. एक इंटरव्यू में शाहीर ने कहा भी था, “कई बार ऐसा हुआ है जब मैं अपना जन्मदिन भूल गया हूं. बचपन में मैंने अपना जन्मदिन कभी नहीं मनाया. जीवन जीने और गुजारा करने की कोशिश में मेरे माता-पिता भी हमारे जन्मदिन भूल जाते हैं. वास्तव में अब यह एक परंपरा बन चुकी है कि मैं और मेरी बहनें, हम सब एक-दूसरे का जन्मदिन भूल जाते हैं.”

केक काटना भी पसंद नहीं है शाहीर को
शाहीर ने ये भी कहा था कि उन्हें केक काटना भी पसंद नहीं है. उन्होंने कहा था, “लेकिन हां, मेरे फैंस मुझे जो गिफ्ट भेजकर मेरे लिए अपना प्यार जताते हैं, वो मुझे बहुत अच्छा लगता है. वे मुझे खास बनाते हैं, क्योंकि मैं भीड़ में ध्यान का केंद्र बनने की कोशिश नहीं करता. हालांकि मैं जानता हूं कि यह अजीब है. लोग मुझसे कहते हैं कि मैंने गलत पेशा चुना, क्योंकि एक अभिनेता होने का मतलब सुर्खियों में रहना भी है. मैं भी इस बात से सहमत हूं, लेकिन मैं कला के लिए एक्टर बन गया.”

सिर्फ दो शो के साथ ही जीत लिया था दर्शकों का दिल
आपको बता दें कि शाहीर ने टेलीविजन पर अपने करियर की शुरुआत साल 2009 में ‘क्या मस्त है लाइफ’ के साथ की थी, जिसमें उन्होंने ‘वीर मेहरा’ की भूमिका निभाई थी. जल्द ही उन्हें ‘झांसी की रानी’ में ‘नाना साहब’ के रूप में देखा गया. ऑन-स्क्रीन सिर्फ दो शो के साथ ही वह दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रहे और उन्हें सौम्या सेठ के साथ ‘नव्या..नये धड़कन नए सवाल’ में मुख्य किरदार निभाने को मिला.

शाहीर शेख की लव लाइफ
साल 2020 में शाहीर ने क्रिएटिव प्रोड्यूसर रुचिका कपूर से अचानक अपनी शादी का ऐलान कर इंटरनेट पर तहलका मचा दिया था. इंटरनेट पर जब उनकी शादी की तस्वीरें सामने आने लगी थीं, तो उनके फैंस हैरान रह गए थे. शाहीर और रुचिका ने शादी से पहले करीब डेढ़ साल तक डेट किया था. इस जोड़े ने COVID-19 महामारी के कारण कोर्ट मैरिज की थी. दोनों की मुलाकात फिल्म ‘जजमेंटल है क्या’ के सेट पर हुई थी. रुचिका एकता कपूर के फिल्म डिवीजन की हेड हैं.

Tags: Shaheer Sheikh



Source link

Enable Notifications OK No thanks