फ्री में करना है एन्जॉय तो यूट्यूब पर देखें ये बेस्ट शॉर्ट फिल्में, सस्पेंस-ड्रामा से है भरपूर


ओटीटी पर फिल्मों और वेब सीरीज देखने का जुनून लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है. वीकेंड पर बिस्तर में बैठ या देर रात बिंज वॉच करना लोगों का पसंदीदा काम बन गया है. ऐसे में ओटीटी प्लेटफॉर्म्स अमेजन प्राइम वीडियो, नेटफ्लिक्स, एमएक्स प्लेयर, वूट पर हर हफ्ते नई वेब सीरीज और मूवीज रिलीज हो रही हैं. ऐसे में अगर आप घर पर बैठे फ्री में मनोरंजन करना चाहते हैं तो यहां आपको सस्पेंस और ड्रामा से भरपूर शॉर्ट मूवीज की लिस्ट दी जा रही है. इन मूवीज को आप फ्री में यूट्यूब पर देख सकते हैं. 

चटनी: टिस्का चोपड़ा की फिल्म चटनी साल 2016 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में एक मिडिल क्लास महिला की कहानी को दिखाया गया है. महिला के पति का पड़ोस की ही औरत के साथ अफेयर हो जाता है, जिसके बाद फिल्म में धमाकेदार क्लाइमैक्स देखने को मिलता है. अगर आपने अब तक इस फिल्म को नहीं देखा है तो जल्द देख डालें.

नीतिशास्त्र: बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू की फिल्म नीतिशास्त्र अगर आपसे मिस हो गई है तो इसे तुरंत देख डालें. इस 20 मिनट की फिल्म में एक्ट्रेस तापसी पन्नू के किरदार ने ड्रामा और सस्पेंस दोनों को बनाए रखा है. इस फिल्म में बेहतरीन परफॉर्मेंस देने के लिए तापसी को बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड भी मिला था. 

कृति: यह एक शॉर्ट साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म है. इस फिल्म में मनोज वाजपेयी, राधिका आप्टे, नेहा शर्मा और मनु ऋषि लीड रोल में दिखाई दे रहे हैं. फिल्म करीबन 18 मिनट की है लेकिन वह अपनी पूरी कहानी को थोड़े से समय में ही समझा देती है. 

द स्कूल बैग: 15 मिनट की फिल्म में मां-बेटे की कहानी को दिखाया गया है. इस फिल्म में बच्चा अपने बर्थडे पर नया स्कूल बैग चाहता है, पूरी फिल्म की कहानी इसी के इर्द-गिर्द घूमती दिखाई देती है.  

जब सरेआम सलमान खान से पंगा ले बैठे थे विवेक ऑबराय, ऐश्वर्या राय ने एक्टर के लिए कह दी थी ये बात 

जंजीरों में कैद हुईं उर्फी जावेद, फैशन की सभी हदें कर दीं पार! आउटफिट समझने के चक्कर में दिमाग हो जाएगा दही

image Source

Enable Notifications OK No thanks