समय बर्बाद करना है ये वेब सीरीज देखना, फ्री के लालच में भी ना करें देखने की गलती


ओटीटी पर वेब सीरीज (Web Series) और मूवीज का क्रेज इन दिनों दर्शकों के सिर चढ़कर बोल रहा है. वीकेंड पर देर रात तक वेब सीरीज देखना लोगों का पसंदीदा काम बन गया है. ऐसे में आप भी अगर अपनी छुट्टी पर मनोरंजन (Crime Thriller Web Series) करने के लिए कुछ खास ढूंढ रहे हैं तो आपको कई मजेदार ऑप्शन्स मिल जाएंगे लेकिन यहां हम क्या नहीं देखें वो बताने जा रहे हैं. ओटीटी पर ऐसा खूब सारा कंटेंट मौजूद है जो लोगों को एंटरटेन कर सकता है, वहीं ऐसा भी कंटेंट है जो रोमांच और कहानी के नाम पर आपको बोर भी कर सकता है. ऐसे में अगर वह सीरीज मुफ्त में भी देखने को मिलें तो आप अपना समय बिल्कुल बर्बाद ना करें 

नेकेड: विक्रम भट्ट (Vikram Bhatt) द्वारा निर्देशित वेब सीरीज नेकेड ऐसे तो क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज है लेकिन कहानी और रोमांच के नाम पर ज्यादातर इंटीमेट सीन्स देखने को मिलते हैं. 

रसभरी: इस वेब सीरीज में स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) ने लीड रोल निभाया है. सीरीज में एक टीचर और स्टूडेंट के बीच अट्रेक्शन दिखाया गया है. यह सीरीज अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) पर स्ट्रीम हो रही है. 

बेताल: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के प्रोडक्नश की वेब सीरीज बेताल ऐसे तो हॉरर ड्रामा है लेकिन इसमें कुछ खास मसाला नहीं है. ये पूरी तरह से समय बर्बाद साबित होती है. यह सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स (Netflix) पर मौजूद है. 

शी: शी वेब सीरीज भी एक क्राइम ड्रामा है. जिसमें कहानी महिला पुलिस और ड्रग माफिया के इर्द-गिर्द घूमती हुई दिखाई देती है. कहानी में इतना मसाला नहीं जितना उसे खींचने का प्रयास किया गया है. सीरीज काफी लंबी है जिसे देखते-देखते आप बोर हो जाएंगे. यह सीरीज नेटफ्लिक्स (Netflix) पर स्ट्रीम हो रही है. 

द कैसिनो: जी 5 (Zee 5) ओटीटी प्लेटफॉर्म पर मौजूद वेब सीरीज द कैसिनो की कहानी में कुछ नयापन नहीं है. यह सीरीज आम कहानी है जो अब तक घूमा-फिराकर हम कई जगहों पर देख चुके हैं. सीरीज में करणवीर बोहरा (Karanvir Bohra) और मंदना करीमी लीड रोल में दिख रही हैं.  

अपनी ही फिल्म की एक्ट्रेस के इश्क में पड़ ये डायरेक्टर्स हुए बदनाम, लिस्ट में कई बड़े नाम शामिल

नवाजुद्दीन सिद्दीकी को याद आए स्ट्रगल के दिन, बोले-आज जितना बड़ा मेरा बाथरूम है, उतना कभी मेरा पूरा घर हुआ करता था’

image Source

Enable Notifications OK No thanks