किसी ने पेरिस में तो किसी ने न्यूयॉर्क में, इन स्टार्स ने ऐसे किया था अपने पार्टनर्स को प्रपोज


Love Proposals of Bollywood Stars: वैलेंटाइन डे नजदीक है. इससे पहले प्रपोज डे के मौके पर आज हम आपको बताने जा रहे हैं बॉलीवुड स्टार्स के रियल लाइफ फैक्ट्स जिसमें आपको ये बताएंगे कि उन्होंने अपने पार्टनर को कैसे प्रपोज किया था. इस लिस्ट में सैफ अली खान(Saif Ali Khan), शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) जैसे स्टार्स का नाम शामिल है.

Saif Ali Khan Kareena Kapoor: सैफ अली खान ने करीना कपूर को पेरिस में शादी के प्रपोज किया था. दोनों की नजदीकियां फिल्म टशन (Tashan) की शूटिंग के दौरान बढ़ी थी और फिर दोनों रोमांटिक ट्रिप पर पेरिस गए थे. सैफ के पिता मंसूर अली खान ने भी शर्मिला टैगोर को पेरिस में प्रपोज किया था इसलिए सैफ भी बेबो को वहीं प्रपोज करना चाहते थे. करीना ने सैफ का प्रपोज़ल सुनकर उस वक्त कुछ नहीं था लेकिन बाद में काफी सोच-विचार करने के बाद हां कह दी थी. 

Abhishek Bachchan Aishwarya Rai: अभिषेक बच्चन ने ऐश्वर्या राय को न्यूयॉर्क में गुरु के प्रीमियर के दौरान प्रपोज किया था. एक इंटरव्यू में अभिषेक ने कहा था कि वह उससे पहले जब भी न्यू यॉर्क जाते थे और उनके पसंदीदा होटल की बालकनी में खड़े होकर ऐश्वर्या को प्रपोज करेंगे और फिर उन्होंने ऐसा ही किया था. ऐश्वर्या मान गई थीं और फिर इंडिया आकर इन्होंने चट मंगनी पट ब्याह कर लिया था. 


Shah Rukh Khan Gauri: शाहरुख खान और गौरी की लव स्टोरी भी किसी फ़िल्मी स्टोरी से कम नहीं है. दोनों ने काफी उतार-चढ़ाव के बाद शादी की थी. शाहरुख गौरी को लेकर पजेसिव थे और एक बार इसी बात पर दोनों का झगड़ा हो गया. शाहरुख से झगड़े के बाद गौरी चुपचाप दिल्ली से मुंबई आ गईं. शाहरुख भी पागलों की तरह उन्हें ढूंढते हुए मुंबई आ गए. उन्हें खूब ढूंढा लेकिन वो नहीं मिली लेकिन एक बार बीच पर गौरी खड़ी हुई दिख ही गईं. तब शाहरुख ने उन्हें मनाया और उनसे शादी करने की रिक्वेस्ट की. बाद में दोनों को गौरी के घरवालों को मनाने में काफी पापड़ बेलने पड़े और फिर इनकी शादी आखिरकार हो गई.   

Amrita Singh Affair: कभी Sunny Deol पर लट्टू थीं Amrita Singh, लेकिन इस सच्चाई का पता चलते ही खिसक गई थी पैरों तले जमीन!

Amrita Saif Divorce: जब तलाक के बाद Amrita Singh ने मांगी थी करोड़ों की एलिमनी, सैफ को कहना पड़ा था, ‘मैं कोई Shah Rukh Khan नहीं हूं’!

image Source

Enable Notifications OK No thanks