OnePlus TV Y1S के रेंडर्स लॉन्च से पहले लीक, दिखा बेजल-लेस डिज़ाइन


OnePlus ने हाल ही में भारत में दो नए स्मार्ट टीवी लॉन्च को टीज़ किया था, यह टीवी OnePlus TV Y1S और OnePlus TV Y1S Edge होंगे। यह जानकारी तो पहले ही टीज़ की जा चुकी है कि यह टीवी बेजल-लेस डिज़ाइन के साथ आएंगे। हालांकि, अब लॉन्च से पहले इस टीवी का कथित रेंडर ऑनलाइन लीक हो चुका, जिसमें टीवी के डिज़ाइन को देखा जा सकता है। टीवी के साथ-साथ इस रेंडर में रिमोट कंट्रोल को भी देखा जा सकता है। फिलहाल, कंपनी ने टीवी लॉन्च तारीख का खुलासा नहीं किया है, लेकिन खबरों की मानें तो यह टीवी 17 फरवरी को लॉन्च हो सकता है।

MySmartPrice की रिपोर्ट में टिप्सटर ईशान अग्रवाल का हवाला देते हुए OnePlus TV Y1s स्मार्ट टीवी और उसके रिमोट के कथित ऑफिशियल रेंडर को शेयर किया है। डिज़ाइन की बात करें, तो रेंडर में टीवी के तीन किनारों पर बेहद ही कम बेजल्स देखे जा सकते हैं, जबकि बॉटम हिस्से पर थोड़ा मोटा बेजल मौजूद है, जिसमें कंपनी ने सेंसर्स दिए होंगे। इसके अलावा, टीवी के बॉटम के दो किनारों पर स्टैंड देखा जा सकता है।

रिमोट कंट्रोल की बात करें, तो इसमें नया डिज़ाइन देखा गया है। रिमोट में कई  बटन मौजूद हैं, जिसमें से कुछ की Netflix, Prime Video और Disney+Hotstar को समर्पित हैं। वहीं, वॉल्यूम बटन के ऊपर गूगल असिस्टेंट मौजूद है।

पुरानी रिपोर्ट के अनुसार, वनप्लस वाई1एस रेंज के स्मार्ट टीवी Android TV 11 पर चलेंगे। इनमें 32 इंच और 43 इंच के इन स्मार्ट टीवी डिस्प्ले मिलेंगे, जिसके साथ HDR10+ सपोर्ट मिल सकता है। दोनों मॉडलों के 20W स्पीकर में एटमॉस डिकोडिंग के साथ डॉल्बी ऑडियो सपोर्ट भी होगा। रिपोर्टों के मुताबिक, इन स्मार्ट टीवी में डुअल-बैंड Wi-Fi कनेक्टिविटी मिलेगी। हालांकि ये स्‍मार्ट टीवी कब लॉन्च होंगे, इसकी कोई जानकारी नहीं है।

 

Source link

Enable Notifications OK No thanks