‘Attack’ में John Abraham ने महज एक गाने के लिए किया लंबा-चौड़ा इंतजाम, पहली बार दिखेगा ऐसा जलवा


बॉलिवुड के सुपर टैलेंटेड ऐक्टर जॉन अब्राहम (John Abraham) को एक ऐक्शन आइकन के रूप में जाना जाता है क्योंकि उन्होंने ‘धूम’, ‘ढिशूम’, ‘फोर्स’ और ‘रोमियो अकबर वाल्टर’ जैसे ऑक्टेन एक्शन फिल्म्स में काम किया है और अब वो ‘अटैक (Attack)’ की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं, जो 1 अप्रैल को सिनेमाघरों में आएगी।

जॉन ने आईएएनएस से बात करते हुए कहा कि, “आप जानते हैं कि जब हम इस फिल्म को करने के लिए तैयार हुए तो मैंने लक्ष्य राज आनंद से कहा, हमारे पास ‘रन ऑफ द मिल’ गाने नहीं हो सकते। हमारे पास बहुत प्यारा गाना है और फिर हमारे पास बहुत सारा अच्छा म्यूजिक भी है।” उन्होंने आगे कहा, “मुझे लगता है कि हिंदी सिनेमा में यह पहली बार है जहां आपके पास एक गाना है जहां एक गाने के लिए एक फाइट सीक्वेंस को कोरियोग्राफ किया गया है। सेकेंड हाफ क्लाइमेक्स है इसलिए कोई सीन इसके बीच में नहीं है।”

जॉन अब्राहम

जॉन ने ये भी कहा कि वह किसी भी तरह की फिल्में नहीं करना चाहते हैं। उन्होंने कहा, “जिस तरह से मैं फिल्मों को बनाना चाहता हूं वह ‘विकी डोनर’ से ‘मद्रास कैफे’, ‘परमाणु’ से ‘बाटला हाउस’ तक हैं। मैं कुछ बहुत अलग बनाना चाहता हूं। जीवन में मेरा फंडा सरल है। आप असफल हो जाते हैं, अगर आप एक ही चीज करने लग जाते हैं। आप कुछ अलग करने में असफल होते हैं। कम से कम आपने कोशिश तो की, इसलिए ‘अटैक’ आई है।”

जॉन अब्राहम

लक्ष्य राज आनंद की निर्देशित ‘अटैक (पार्ट 1)’ में जैकलीन फर्नांडीज, रकुल प्रीत सिंह, प्रकाश राज और रत्ना पाठक शाह भी हैं। जयंतीलाल गड़ा (पेन स्टूडियो), जॉन अब्राहम (जेए एंटरटेनमेंट) और अजय कपूर प्रोडक्शंस जॉन अब्राहम की एक्शन एंटरटेनर ‘अटैक’ पेश करते हैं, जिसे दुनिया भर में रिलीज़ किया जाएगा। फिल्म 1 अप्रैल को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है।

जॉन अब्राहम

image Source

Enable Notifications OK No thanks