एक्साइटमेंट में शहनाज़ ने कर दिया ‘केजीएफ 2’ का स्पॉइलर, यश-श्रीनिधि ने ऐसे किया रिएक्ट


यश स्टारर फिल्म ‘केजीएफ 2’ ने इस वक्त पर्दे पर बवाल मचा रखा है. जिधर देखो उधर लोग ‘केजीएफ 2’ की तारीफें करते नहीं थक रहे हैं, फिर चाहें वो यश के फैंस हों या सेलेब्स. हाल ही में बिग बॉस फेम और सबकी चहेती शहनाज़ कौर गिल ने भी ‘केजीएफ 2’ देखी और उसके बाद फिल्म की तारीफ करने से ख़ुद को नहीं रोक पाईं. शहनाज़ ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट कर फिल्म की जमकर तारीफ की, लेकिन एक्साइटमेंट में फिल्म का ऐसा राज़ खोल डाला जो ‘केजीएफ 2’ का एक बड़ा ट्विस्ट है. शहनाज़ के ट्वीट पर यश और श्रीनिधि ने भी रिएक्ट किया.

दरअसल, फिल्म देखने के बाद शहनाज़ ने ट्वीट किया. ‘मुबारक हो…आप सभी को प्यार. वॉयलेंस बहुत पसंद आई यश… शानदार काम श्रीनिधि, रवीना टंडन, संजय दत्त और प्रशांत नील. केजीएफ 2 को सलाम.’ शहनाज़ के ट्वीट पर यश और श्रीनिधि ने कमेंट करते हुए उनका शुक्रियाअदा किया. जिसके बाद शहनाज़ ने रिप्लाई करते हुए लिखा, ‘अरे कोई बात नहीं थैंक्यू की क्या ज़रूरत थी इतना तो बनता था आपके लिए, आखिर रॉकी भाई के लिए गोली  खाई आपने.  आपको परफॉर्मेंस बहुत पसंद आई. ‘

शहनाज़ के ट्वीट पर प्रियंका भट्ट नाम की एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘शहनाज़ इतना नहीं बताना था…’. जिस पर शहनाज़ ने तुरंत रिएक्ट किया और लिखा ‘ये फिल्म का हैंगओवर था. अब कुछ नहीं बोलूंगी. सॉरी इतना सोचा नहीं था. दिल की बात मुंह पर आ गई.कंट्रोल शहनाज़ कंट्रोल.’  शहनाज़ के माफी मांगने के बाद श्रीनिधि उन्हें बड़ा  प्यारा रिप्लाई किया. अपने रिप्लाई में एक्ट्रेस ने लिखा, ‘हमें खुशी हुई आपको इतनी पसंद आई मूवी’. आपको बता दें कि ‘केजीएफ 2’ 14  अप्रैल को ही थिएटर्स में रिलीज़ हुई है.

लड़कियों को इंप्रेस करने के लिए ड्रग्स लेने लगे थे संजय, लोग बुलाते थे चरसी

image Source

Enable Notifications OK No thanks