फरीदाबाद में युवती के अवैध संबंध बने एक मौत का कारण, पुलिस ने किया बड़ा खुलासा


फरीदाबाद. शहर की पर्वतीय कॉलोनी में गुरुवार देर रात एक युवक की गला रेत कर हत्या कर दी गई. हत्या की सूचना मिलने के बाद शहर में हड़कंप मच गया और गस्साए लोगों ने बीके चौक को जाम कर दिया. वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया. इसी के साथ पुलिस ने पूछताछ शुरू की तो पत्नी के बयानों पर शक होने लगा. बाद में कड़ाई से पूछताछ करने पर पत्नी ने अपना जुर्म कबूल लिया. पुलिस ने बताया कि पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर युवक की हत्या कर दी. मृतक की पहचान देंवेंद्र के तौर पर हुई है.

बाथरूम में छुपाया था शव
पुलिस ने अब महिला और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर युवक का गला रेता और उसके बाद शव को बाथरूम में छुपा दिया. आरोपी शव को ठिकाने लगाने की फिराक में ही था लेकिन उससे पहले ही पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया. फिलहाल आरोपियों से पुलिस पूछताछ कर रही है और ये पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है कि इस वारदात में उनके साथ कोई और तो शामिल नहीं था.

लोगों ने किया हंगामा
युवक की मौत की खबर जैसे ही शहर में फैली लोग गुस्से में आ गए. कुछ संगठन के लोगों ने बीके चौक जाम कर दिया. और आरोप लगाया कि जिस युवक पर हत्या का आरोप है वो दूसरे धर्म से संबंध रखता है. लोगों ने आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करने की मांग की. बाद में पुलिस ने समझाइश कर जाम खुलवाया और दो लोगों को गिरफ्तार कर उन्हें सख्त सजा दिलवाने का आश्वासन दिया. इसके बाद ही लोग शांत हुए और चौक पर लगाया जाम खत्म किया गया.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी | आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी |

FIRST PUBLISHED : July 23, 2022, 00:11 IST



Source link

Enable Notifications OK No thanks