मोनोकनी में कटरीना कैफ ने पूल में बढ़ाई गर्मी, पति विक्की कौशल भी हुए शर्टलेस- देखें रोमांटिक फोटो


ऐक्ट्रेस कटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने वीकेंड पर फैंस का दिन बना दिया है। अब आप सोच रहे होंगे कैसे? तो वो ऐसे कि कटरीना कैफ ने पति विक्की कौशल संग रोमांटिक तस्वीर शेयर कर फैंस को खुश कर दिया है। कैटरीना कैफ मोनोकनी (Katrina Kaif Monokini) में तो शर्टलेस पति विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के साथ स्वीमिंग पूल में हॉट पोज देती नजर आ रही हैं। इस तस्वीर को देख फैंस ने अपने पसंदीदा कपल की जमकर तारीफ करना कमेंट बॉक्स में शुरू कर दिया।

इस तस्वीर में कैटरीना कैफ व्हाइट मोनोकनी में तो विक्की कौशल शर्टलेस अवतार में नजर आ रहे हैं। दोनों एक दूसरे को हग करते काफी रोमांटिक लग रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए कटरीना ने लिखा, मैं और मेरा।


ऐसे किया रिएक्ट
कटरीना कैफ और विक्की कौशल की रोमांटिक तस्वीर को देख हुमा कुरैशी भी खुद को रोक नहीं पाईं और उन्होंने कमेंट कर ही दिया। इसके अलावा रकुल प्रीत सिंह ने भी हार्ट का इमोजी कमेंट बॉक्स बॉक्स में शेयर किया।

Vicky Kaushal की मैगजीन फोटो पर दिल हार बैठीं Katrina Kaif, सोशल मीडिया पर पति के लिए उमड़ा प्यार
ये हैं अपकमिंग प्रोजेक्ट्स
कटरीना कैफ के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें तो वह भूत पुलिस और मैरी क्रिसमस जैसी फिल्मों में नजर आएंगी। भूत पुलिस की शूटिंग पूरी हो चुकी है और इसी साल रिलीज को तैयार है। वहीं विक्की कौशल भी जल्द ही सारा अली खान के साथ अनटाइटल्ड फिल्म में नजर आएंगे।



image Source

Enable Notifications OK No thanks