रणबीर की ‘शमशेरा’ के टीजर में फैन्स को दिखी ‘सावरिया’ की झलक, वीडियो में दिखा टॉवल वाले सीन का कॉपी


रणबीर कपूर अपनी आनेवाली फिल्मों में अपने चॉकलेट बॉय वाली इमेज से हटकर नजर आनेवाले हैं। बुधवार को रणबीर की अगली फिल्म ‘शमशेरा’ का टीजर रिलीज़ हुआ, जिसमें रणबीर के रॉ और रग्ड लुक ने सबका दिल जीत लिया। फिल्म के शानदार और स्टनिंग विजुअल्स की जहां खूब चर्चा हो रही है, वहीं बेहतरीन और लाजवाब ऐक्शन सीक्वेंस ने फैन्स की धड़कनें तेज कर दी हैं। इसी बीच टीजर में नजर आया रणबीर का एक रोमांटिक लुक भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जो उनकी फिल्म ‘सांवरिया’ की याद दिला रहा है।

रणबीर कपूर की फिल्म ‘शमशेरा’ के टीजर से एक क्लिप वायरल हो रहा है, जिसकी तुलना उनके फैन्स फिल्म ‘सावरिया’ के टॉवल वाले सीन से कर रहे हैं।

बुधवार को इस फिल्म ‘शमशेरा’ के टीजर ने फैन्स के बीच खूब धमाल मचाया। एक फैन ने ट्विटर पर इसी टीजर का एक छोटा सा स्लो मोशन वाला क्लिप शेयर किया है और साबित करने की कोशिश की है कि फिल्म में ‘सावरिया’ वाले सीन को रीक्रिएट किया गया है। इस वीडियो में रणबीर कपूर कपड़ा पकड़े कैमरे की तरफ पीठ करके ‘सावरिया’ वाले अंदाज में ही दिख रहे हैं।

बता दें कि फिल्म ‘सावरिया’ से ही रणबीर ने बॉलिवुड में कदम रखा था जिसमें उनके ऑपोजिट सोनम कपूर नजर आई थीं। अपने टॉवल वाले सीन की वजह से रणबीर खूब सुर्खियों में रहे थे और रोमांटिक हीरो के रूप में अपनी अलग पहचान बना ली थी।

फिल्म ‘शमशेरा’ 22 जुलाई को रिलीज़ हो रही है, जिसमें संजय दत्त और वाणी कपूर लीड रोल में हैं।

image Source

Enable Notifications OK No thanks