रणबीर कपूर अब तक सोशल मीडिया से क्यों हैं दूर? Mom नीतू कपूर ने बताई वजह


मुंबईः कुछ गिने-चुने स्टार्स को छोड़ दें तो बॉलीवुड के ज्यादातर सेलिब्रिटी सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं. सभी के सोशल मीडिया पर अकाउंट हैं, जिसके जरिए वह अपने फैंस और फॉलोअर्स से जुड़े रहते हैं. फैंस की भी सेलेब्स के अकाउंट्स पर नजर बनी रहती है. लेकिन, रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) बॉलीवुड के उन स्टार्स में से हैं, जो अब तक सोशल मीडिया से दूरी बनाए हुए हैं. रणबीर कपूर का इंस्टाग्राम (Ranbir Kapoor Instagram) पर अब तक अकाउंट नहीं है. लेकिन, अभिनेता सोशल मीडिया से क्यों दूरी बनाए हुए हैं, अब तक उन्होंने इसका खुलासा नहीं किया. ऐसे में रणबीर कपूर की मां, नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने इसके पीछे की वजह का खुलासा किया है.

रणबीर कपूर की मां नीतू कपूर, बहन रिद्धिमा कपूर साहनी और पत्नी आलिया भट्ट समेत उनसे जुड़े लगभग सभी लोग सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं. सभी के सोशल मीडिया अकाउंट हैं, लेकिन रणबीर का अभी तक इंस्टाग्राम अकाउंट नहीं है, जिसके बारे में नीतू कपूर ने बात की और कहा कि वह अपने बेटे के इस फैसले और सोच को बिलकुल सही मानती हैं.

नीतू कपूर ने बताई रणबीर के इंस्टाग्राम पर ना होने की वजह
रणबीर कपूर की फैमिली के लगभग सभी सदस्य इंस्टाग्राम पर हैं. ऐसे में फैंस उम्मीद में थे कि जल्दी ही रणबीर कपूर इंस्टाग्राम पर दिखाई देंगे, लेकिन अब तक अभिनेता ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से दूरी ही बना रखी है. ऐसे में यह सभी के लिए एक मिस्ट्री है कि रणबीर ने अब तक इंस्टाग्राम पर दस्तक क्यों नहीं दी. जिस पर से अब नीतू कपूर ने पर्दा उठा दिया है.

फिल्म कंपेनियन से बातचीत में नीतू कपूर कहती हैं- ‘पहले एक्टर्स के इंस्टाग्राम अकाउंट नहीं होते थे. लोगों को उनको देखने का क्रेज होता था. लेकिन, अब स्टार इंस्टाग्राम पर रोजाना अपनी एक्टिविटी पोस्ट करते रहते हैं, जिससे लोगों में उन्हें फिल्मों में देखने का क्रेज नहीं रह जाता. लोगों को फिल्मों में उन्हें देखना एक्साइटिंग नहीं लगेगा.’ ऐसे में नीतू कपूर बेटे रणबीर कपूर के सोशल मीडिया से दूर रहने के फैसले को सही मानती हैं.

Tags: Neetu Kapoor, Ranbir kapoor

image Source

Enable Notifications OK No thanks