आलिया भट्ट संग जल्द ही सात फेरे लेंगे रणबीर कपूर ! शादी की तारीख को लेकर एक्टर ने कही ये बात


बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर औऱ आलिया भट्ट की शादी की चर्चाएं एक बार फिर से सोशल मीडिया पर शुरू हो गई हैं. आलिया और रणबीर के फैंस जल्द से जल्द बॉलीवुड के इस कपल को शादी के बंधन में बंधे देखना चाहते हैं. हाल ही में ऐसी रिपोर्ट्स सामने आई थीं जिसमें कहा जा रहा था कि आलिया और रणबीर अप्रैल में शादी करने जा रहे हैं. इतना ही नहीं यह भी कहा जा रहा था कि ब्रह्मास्त्र की शूटिंग खत्म होने के बाद दोनों ने काम से कुछ समय के लिए ब्रेक भी लिया जिसमें वह शादी की तैयारियां करेंगे. शादी की इन्हीं चर्चाओं पर अब रणबीर कपूर ने खुद रिएक्शन दिया है. 

रणबीर कपूर ने हाल ही में एनडीटीवी से अपनी और आलिया की शादी पर बात की है. एक्टर ने शादी की तारीख पूछे जाने पर कहा, ‘मैं अभी शादी की डेट के बारे में नहीं बताऊंगा लेकिन आलिया और मैं जल्द ही शादी करने वाले हैं….उम्मीद करते हैं जल्द.’ रणबीर कपूर के इस जल्द वाले स्टेंटमेंट का मतलब सोशल मीडिया पर अलग-अलग तरह से लिया जा रहा है. कुछ नेटीजन्स का कहना है कि बॉलीवुड का यह कपल अप्रैल में शादी करने जा रहा है तो कुछ का कहना है कि दोनों फिल्म ब्रह्मास्त्र के आस-पास शादी करने वाले हैं. 

बता दें हाल ही में जब आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के अप्रैल में शादी करने की खबरें सामने आई थीं तब एक्टर की बुआ यानी उनके पिता ऋषि कपूर की बहन रीमा जैन ने कहा था, रणबीर और आलिया शादी तो करेंगे लेकिन कब ये नहीं पता. रीमा जैन ने साथ ही कहा था, अगर दोनों अप्रैल में शादी करते तो हमें पता होता, हम तैयारी कर रहे होते, हां अगर सच में ऐसा है कि दोनों अप्रैल में शादी करने वाले हैं तो ये हमारे लिए भी शॉकिंग न्यूज है.  

हसीन से भी हसीन हैं सपना चौधरी की बलखाती अदाएं, साड़ी पहन चुरा बैठीं महफिल की निगाहें 

इन TV एक्ट्रेसेस की दूसरी शादी भी रही असफल, किसी ने झेली घरेलू हिंसा तो किसी ने झेला मानसिक शोषण

image Source

Enable Notifications OK No thanks