TRP लिस्ट में अनुपमा ने फिर मारी बाजी, कुंडली भाग्य चौथे नंबर पर खिसका, जानें पसंदीदा शोज का हाल


टीवी के वीक 30 की टीआरपी रिपोर्ट जारी हो चुकी है और इस हफ्ते भी रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर ‘अनुपमा’ इस लिस्ट में टॉप पर है। इसके बाद ‘ये है चाहतें’ और ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ दूसरे और तीसरे नंबर पर हैं। ‘गुम है किसी के प्यार में’ टीआरपी लिस्ट में चौथे स्थान पर हावी है जबकि पांचवें पर चार शो हैं- बन्नी चाउ होम डिलीवरी, कुमकुम भाग्य, कुंडली भाग्य और इमली।

अनुपमा
गौरव खन्ना के शो छोड़ने के सस्पेंस के बीच अनुपमा एक बार फिर टीआरपी लिस्ट में टॉप पर हैं। कयासों की शुरुआत तब हुई जब मेकर्स ने एक प्रोमो जारी किया जिसमें अनुज कपाड़िया को एक अस्पताल में भर्ती देखा गया था। अनुपमा टेलीविजन पर सबसे लोकप्रिय शो में से एक है और लगभग दो सालों से टीआरपी चार्ट पर राज कर रहा है। शो में रूपाली गांगुली, गौरव खन्ना और सुधांशु पांडे लीड रोल्स में हैं।

ये है चाहतें
एक और हफ्ते तक शो टीआरपी लिस्ट में दूसरे नंबर पर बना हुआ है। ये है चाहतें में सरगुन कौर लूथरा और अबरार काज़ी मुख्य भूमिका में हैं। यह डॉ. प्रीशा और रॉकस्टार रुद्राक्ष के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक-दूसरे के सामने आए और प्यार हो गया। यह स्टार प्लस पर आता है।

खतरों के खिलाड़ी 12
रोहित शेट्टी के शो ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ का प्रीमियर 2 जुलाई को हुआ था और इसे दर्शकों का खूब सपोर्ट मिल रहा है। यह अभी टीआरपी लिस्ट में तीसरे नंबर पर है। शो की शूटिंग साउथ अफ्रीका के केप टाउन में हुई है। जबकि कंटेस्टेंट्स अब देश वापस आ गए हैं। अगर रिपोर्टों पर विश्वास किया जाए, तो रुबीना दिलैक, जन्नत जुबैर, फैसल शेख, मोहित मलिक और तुषार कालिया इस सीजन के टॉप 5 प्रतियोगी होंगे।

गुम है किसी के प्यार में
शो टीआरपी लिस्ट में काफी गिर गया है। पिछले हफ्ते जहां यह दूसरे नंबर पर था, वहीं इस बार चौथे नंबर पर है। इस शो में नील भट्ट, आयशा सिंह और ऐश्वर्या शर्मा मुख्य भूमिका में हैं। यह देखना दिलचस्प होगा कि पाखी की डिलीवरी का सस्पेंस दर्शकों का दिल जीत पाएगा या नहीं।

बन्नी चाउ होम डिलीवरी
शो को प्रीमियर हुए दो महीने से भी कम हुआ है और ऐसा लग रहा है कि इसे पहले से ही दर्शकों से पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिल रहा है। बन्नी चाउ होम डिलीवरी पिछले हफ्ते टीआरपी लिस्ट में तीसरे नंबर पर था, इस बार पांचवें नंबर पर है। शो में उल्का गुप्ता और प्रवीश मिश्रा मुख्य भूमिका में हैं।

इमली
शो एक बार फिर टीआरपी लिस्ट में गिर गया है। पिछले हफ्ते यह चौथे स्थान पर था लेकिन इस बार पांचवें नंबर पर है। इमली में सुंबुल तौकीर और फहमान खान मुख्य भूमिका में हैं। यह शो स्टार प्लस पर भी आता है।

कुमकुम भाग्य
शो इस हफ्ते टीआरपी लिस्ट में दो पायदान गिरकर तीसरे नंबर से पांचवें नंबर पर आ गया है। कुमकुम भाग्य पिछले सात सालों से सक्सेसफुली चल रहा है। इससे पहले सृति झा शो में मुख्य भूमिका निभाती थीं। हालांकि हाल ही में उन्होंने शो छोड़ दिया है। कुमकुम भाग्य जी टीवी पर आता है।

कुंडली भाग्य
शो पिछले काफी समय से टीआरपी लिस्ट में चौथे और पांचवें नंबर के बीच बाजी मार रहा है। यह इस हफ्ते पांचवें नंबर पर है। शो में मुख्य भूमिका में श्रद्धा आर्या और शक्ति अरोड़ा हैं। कुंडली भाग्य भी जी टीवी पर आता है।

image Source

Enable Notifications OK No thanks